अफरा-तफरी मचाने पर कही ये बात,ऋचा चड्ढा ने इंडिगो फ्लाइट में आम नागरिकों को भुगतना पड़ रहा

अफरा-तफरी मचाने पर कही ये बात,ऋचा चड्ढा ने इंडिगो फ्लाइट में आम नागरिकों को भुगतना पड़ रहा
विमान में देरी होने के बाद, वह और उसके साथी यात्रियों को एक घंटे से अधिक समय तक एयरोब्रिज में कैद किया गया था।

ऋचा चड्ढा ने खुलासा किया कि राधिका आप्टे और रणवीर शौरी के बाद उन्हें एयरलाइन में देरी का अनुभव हुआ था। कुछ दिन पहले, आप्टे ने हवाई अड्डे पर अपने भयानक अनुभव के बारे में बात की, यह स्वीकार करते हुए कि विमान में देरी होने के बाद, वह और उसके साथी यात्रियों को एक घंटे से अधिक समय तक एयरोब्रिज में कैद किया गया था।

कई अन्य हस्तियों ने खुलासा किया कि उनके विमानों ने पिछले कुछ दिनों में घंटों की देरी का अनुभव किया था। 'फुकरे' स्टार ने कहा कि वह एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पिछले तीन दिनों में तीन उड़ानों में सवार हुई थीं। ऋचा चड्ढा ने कहा कि हालांकि उनकी अंतरराष्ट्रीय उड़ान निर्धारित समय पर रवाना हुई, लेकिन उनके स्थानीय विमानों में देरी हुई।

देरी से उड़ानों पर जारी विवाद के बारे में बोलते हुए, अभिनेत्री ने सुझाव दिया कि यह संभव है कि मुंबई में हालिया एयर शो और नई दिल्ली में कोहरे से इंडिगो की चिंताएं बढ़ गई हों। ऋचा चड्ढा ने कहा, 3 दिनों में मेरी तीसरी उड़ान पर ... दिन 1, @IndiGo6E, 4 घंटे से अधिक की देरी। दिन 2, @IndiGo6E 4 घंटे की देरी हुई। लेकिन कुछ मार्गों पर एकमात्र सीधी उड़ानें अक्सर इंडिगो होती हैं। दिन 3, अंतरराष्ट्रीय उड़ान, कोई समस्या नहीं

14 जनवरी को मुंबई में एयर शो हुआ था, जिसकी वजह से सुबह रनवे बंद कर दिया गया था। और फिर उत्तर भारत में कोहरा/धुंध - दिल्ली रनवे बंद। लहर प्रभाव? पूरे देश में उड़ानों में देरी, कर्मचारियों का अतिविस्तार हुआ। मुझे आश्चर्य है कि केवल एक व्यक्ति पर शारीरिक हमला किया गया क्योंकि गुस्सा बहुत अधिक चल रहा था (मैं हिंसा का समर्थन नहीं करता)।

सबक: एकाधिकार चाहे एयरलाइंस, हवाई अड्डे का स्वामित्व या नेतृत्व हो - जवाबदेही की कमी पैदा करता है। आम नागरिक पीड़ित हैं, कोई सहारा नहीं है। जब तक हम इसे पहचान नहीं पाते, तब तक हम अपनी नाक से भुगतान करते समय नुकसान में रहेंगे। और अगर हम नहीं जागते हैं, तो हम इसके लायक हैं हैना ? 路 ♀️ (एसआईसी), "उसने निष्कर्ष निकाला।

Tags

Next Story