ऋषि सख्त अनुशासन वाले बॉयफ्रेंड थे' नीतू कपूर का खुलासा

ऋषि सख्त अनुशासन वाले बॉयफ्रेंड थे नीतू कपूर का खुलासा
जब ऋषि और मैं डेटिंग कर रहे थे, वह बहुत सख्त प्रेमी थे। वह मुझे एक साधारण पार्टी में भी जाने की इजाजत नहीं देते थे।

करण जौहर का पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' का आठवां सीजन चल रहा है। इस नए सीजन में अब तक कई लोकप्रिय और दिग्गज कलाकार नजर आ चुके हैं। ऐसे में अब इस शो में बॉलीवुड की दो मशहूर एक्ट्रेस ज़ीनत अमान और नीतू कपूर नजर आएंगी। फिलहाल इस शो का एक प्रोमो वायरल हो रहा है। इस प्रोमो में नीतू कपूर दिवंगत पति ऋषि कपूर के बारे में बात करती नज़र आ रही हैं।

वायरल प्रोमो में नीतू कपूर ने उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों पर खुलकर बात की है। इस मौके पर नीतू कपूर ने कहा कि ऋषि कपूर अपने मामले में बहुत पज़ेसिव थे। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह नीतू को बॉलीवुड पार्टियों में जाने की इजाजत नहीं देते थे। नीतू कपूर ने कहा कि, "जब ऋषि और मैं डेटिंग कर रहे थे, वह बहुत सख्त प्रेमी थे। वह मुझे एक साधारण पार्टी में भी जाने की इजाजत नहीं देते थे।

मैं यश चोपड़ा के साथ शूटिंग कर रही थी। उस समय देर रात की पार्टियां होती थीं, लेकिन मैं कभी नहीं गईं किसी भी पार्टी में। क्योंकि ऋषि हमेशा कहते थे, यह मत करो, वह मत करो, घर जाओ। उन्होंने हमेशा पार्टियों में मेरे जाने का विरोध किया।वह आगे कहती हैं, "मेरे लिए फिल्मी पार्टियों में जाना जरूरी था। हालांकि, मैं इन पार्टियों से दूर रहती थी। मेरी जिंदगी में दो सख्त अनुशासनप्रिय लोग थे। एक मेरी मां और दूसरा मेरा बॉयफ्रेंड। मैं इसमें फंस गई थी। दोनों की कैंची में।" ऋषि कपूर और नीतू सिंह 22 जनवरी 1980 को शादी के बंधन में बंध गए थे। ऋषि कपूर से शादी के बाद नीतू कपूर ने इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया। दिलचस्प बात यह है कि नीतू ने हाल ही में कई सालों के बाद अपना फिल्मी करियर दोबारा शुरू किया है।

Tags

Next Story