जॉनी इंग्लिश की अगली किस्त के साथ रोवन एटकिंसन जल्द ही वापसी करेंगे

जॉनी इंग्लिश की अगली किस्त के साथ रोवन एटकिंसन जल्द ही वापसी करेंगे
प्लॉट विवरण को गुप्त रखा जा रहा है। परियोजना के बारे में विवरण काफी हद तक अज्ञात हैं, लेकिन वर्किंग टाइटल फिल्म्स अगली किस्त का भी निर्माण करेगी, रिपोर्ट aceshowbiz.com।

मिस्टर बीन स्टार रोवन एटकिंसन, जिन्होंने पहले जॉनी इंग्लिश नामक स्पाई स्पूफ फ्रैंचाइज़ी में तीन फिल्मों में टाइटैनिक असहाय गुप्त एजेंट की भूमिका निभाई थी, कथित तौर पर चौथी किस्त के लिए वापसी करेंगे।उन्होंने जॉनी इंग्लिश, जॉनी इंग्लिश रीबॉर्न और 2018 की जॉनी इंग्लिश स्ट्राइक्स अगेन में अभिनय किया। स्क्रीनडेली के अनुसार, फिल्म की शूटिंग गर्मियों में यूके और माल्टा में की जाएगी, लेकिन प्लॉट विवरण को गुप्त रखा जा रहा है। परियोजना के बारे में विवरण काफी हद तक अज्ञात हैं, लेकिन वर्किंग टाइटल फिल्म्स अगली किस्त का भी निर्माण करेगी, रिपोर्ट aceshowbiz.com।

श्रृंखला में तीसरी फिल्म को बढ़ावा देते हुए, एटकिंसन ने कहा कि उन्होंने सोचा था कि चौथी किस्त की संभावना नहीं होगी।रेडिट एएमए (आस्क मी एनीथिंग) के दौरान बोलते हुए, उन्होंने कहा, "मुझे इसमें संदेह है, लेकिन यह कहने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद कि आप एक और देखना चाहते हैं। लेकिन एक ही समय में ... कभी नहीं कहो। इस बीच, अभिनेता ने पहले समझाया कि उन्हें लगा कि जिस शारीरिक कॉमेडी के लिए वह जाने जाते हैं, वह अन्य रूपों की तुलना में "अधिक कालातीत" है, इसलिए इसकी लोकप्रियता स्थायी है।

उन्होंने डिजिटल जासूस को बताया, "मुझे लगता है कि यह अधिक कालातीत है। जबकि दृश्य कॉमेडी आम तौर पर सरल, मानवीय स्थितियों के बारे में होती है जिसमें मानव प्रवृत्ति और मानव व्यवहार शामिल होते हैं, और वे चीजें बहुत कम बदलती हैं।'इसके अलावा, निश्चित रूप से, इसका मतलब है कि आपको सांस्कृतिक और भाषाई मतभेदों से स्वचालित रूप से प्रतिरक्षा प्रदान की जाती है। लेकिन अंत में, मानवता मौखिक अनुभव की तुलना में अधिक दृश्य अनुभव साझा करती है। और इसलिए, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, जाहिर है कि इसे बेचना एक आसान बात है।

Tags

Next Story