आनंद पंडित के जन्मदिन पर सलमान खान मंच पर पहुंचे अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को गले लगाया

आनंद पंडित के जन्मदिन पर सलमान खान मंच पर पहुंचे अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को गले लगाया
संजय लीला भंसाली की हिट हम दिल दे चुके सनम में सलमान खान के साथ काम किया था। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को प्रशंसकों ने सराहा लेकिन उन्होंने फिर कभी साथ काम नहीं किया।

अभिनेता अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान और कई अन्य लोग फिल्म निर्माता आनंद पंडित की 60वीं जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए, जहां उन्होंने अपनी जीवनी भी लॉन्च की। जैसे ही अमिताभ और अभिषेक गायक सोनू निगम के साथ मंच पर आए, अभिनेता सलमान खान भी उनके साथ शामिल हो गए। प्रशंसकों के लिए यह एक दुर्लभ दृश्य था, क्योंकि बच्चन और सलमान को अक्सर सामाजिक रूप से एक साथ नहीं देखा जाता है।

इस कार्यक्रम से पहले, अमिताभ बच्चन द आर्चीज़ प्रीमियर में उपस्थित हुए। उनके पोते, अगस्त्य नंदा ने फिल्म से अपनी शुरुआत की, और अमिताभ परिवार के बाकी सदस्यों के साथ समर्थन देने के लिए वहां मौजूद थे। बिग बी को आमतौर पर कई सामाजिक समारोहों में नहीं देखा जाता है, लेकिन एक ही महीने में यह उनकी दूसरी सार्वजनिक उपस्थिति थी।

अमिताभ को 2023 में कई फिल्मों में नहीं देखा गया। वह टाइगर श्रॉफ की गणपथ में दिखाई दिए और बेटे अभिषेक बच्चन की घूमर में एक विशेष भूमिका में नजर आए। वह वर्तमान में अपने टेलीविजन शो, कौन बनेगा करोड़पति की मेजबानी कर रहे हैं। 2024 में वह प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन के साथ कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगे। वे वेट्टाइयां में रजनीकांत के साथ भी नजर आएंगे।

सलमान खान ने अमिताभ बच्चन को गले लगाकर बधाई दी और बाद में अभिषेक को भी गले लगाया. लेकिन इंटरनेट पर यह भी नोटिस किया गया कि उन्होंने सोनू निगम को बधाई नहीं दी।ऐश्वर्या राय, जिनकी शादी अभिषेक बच्चन से 16 साल से अधिक समय से हो चुकी है, ने संजय लीला भंसाली की हिट हम दिल दे चुके सनम में सलमान खान के साथ काम किया था। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को प्रशंसकों ने सराहा लेकिन उन्होंने फिर कभी साथ काम नहीं किया।

Tags

Next Story