फिल्म 'एनिमल' के तूफान में भी 'सैम बहादुर' डटी, बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन

फिल्म एनिमल के तूफान में भी सैम बहादुर डटी, बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन
एनिमल' ने विक्की की 'सैम बहादुर' को हर मामले में पछाड़ दिया है, लेकिन विक्की की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की है।

1 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म 'सैम बहादुर' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल कर रही। रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' और विक्की कौशल स्टारर 'सैम बहादुर' दोनों एक ही दिन एक-दूसरे के सामने रिलीज हुईं। हालांकि 'एनिमल' ने विक्की की 'सैम बहादुर' को हर मामले में पछाड़ दिया है, लेकिन विक्की की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की है।

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'एनिमल' की कमाई 700 करोड़ से अधिक हो गई है, तो वहीं फिल्म 'सैम बहादुर' ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। यह फिल्म भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित थी। 'एनिमल' में हिंसक सीन पर उठे विवाद और सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही दो अलग-अलग राय के बाद भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। अब विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से खड़ी है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म 'सैम बहादुर' ने 12वें दिन 2.40 करोड़ का बिजनेस किया है। सोमवार के मुकाबले मंगलवार को फिल्म ने अच्छी कमाई की है और फिल्म का कुल कलेक्शन 61.10 करोड़ है। साफ है कि 55 करोड़ के बजट में बनी ''सैम बहादुर'' ने दुनियाभर में 81.80 करोड़ की कमाई की है।

अब अनुमान लगाया जा रहा है कि 'सैम बहादुर' के कलेक्शन में ज्यादा बढ़ोतरी नहीं होगी, क्योंकि अब अगले हफ्ते शाहरुख खान की 'डंकी' और प्रभास की 'सालार' स्क्रीन पर आएंगी। इस वजह से 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर टिकी रह सकती है, लेकिन लगता है कि 'सैम बहादुर' को बॉक्स ऑफिस बंद करना पड़ेगा। 'सैम बहादुर' में विक्की कौशल के साथ फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, नीरज काबी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

Tags

Next Story