नवविवाहित जोड़ों को सलाह देने वाला सानिया मिर्जा का पुराना वीडियो ,तीसरी बार क्रिकेटर शादी के रूप में फिर से सामने आया

नवविवाहित जोड़ों को सलाह देने वाला सानिया मिर्जा का पुराना वीडियो ,तीसरी बार क्रिकेटर शादी के रूप में फिर से सामने आया
शोएब मलिक मनोरंजन उद्योग में भी गहराई से हैं। अभिनेत्री सना जावेद ने इससे पहले उमैर जसवाल से शादी की थी। उनकी शादी को तीन साल हो गए थे। उमैर जसवाल एक पाकिस्तानी गायक और गीतकार हैं।

शोएब मलिक और सना जावेद ने पाकिस्तान में गुपचुप समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। यह एक निजी शादी होने वाली थी। क्रिकेटर ने पहले सानिया मिर्जा से शादी की थी।उनकी शादी को लगभग एक दशक हो गया था। उनकी शादी में संकट की खबरें 2022 से आने लगी थीं। लेकिन इसका अंत तब हुआ जब सानिया मिर्जा द मिर्जा मलिक शो में आईं। अपने क्रिकेट अनुबंधों के अलावा, शोएब मलिक मनोरंजन उद्योग में भी गहराई से हैं। अभिनेत्री सना जावेद ने इससे पहले उमैर जसवाल से शादी की थी। उनकी शादी को तीन साल हो गए थे। उमैर जसवाल एक पाकिस्तानी गायक और गीतकार हैं।

शोएब मलिक और सना जावेद की शादी से क्रिकेटर का परिवार नाराज

ऐसा लगता है कि शोएब मलिक का परिवार, खासकर उनकी बहनें उनकी शादी से परेशान हैं। बताया जा रहा है कि वे शादी में शामिल नहीं हुए थे। पूर्व टेनिस ऐस अपने विवाहेतर संबंधों से परेशान थे। उनका पांच साल का बेटा इजहान है। रेडिट के मुताबिक, शोएब मलिक सानिया मिर्जा से एक और बच्चा चाहते थे। खिलाड़ी ने उसे 'खुला' दिया है। मुस्लिम कानून के अनुसार, इसका मतलब है कि परिस्थितियां होने पर एक महिला पूर्ण तलाक मांग सकती है

युवा जोड़ों को सलाह देते हुए सानिया मिर्जा की पुरानी क्लिप वायरल

सानिया मिर्जा की पहले किसी और से सगाई हुई थी। शोएब मलिक के साथ अपना रिश्ता खत्म करने के बाद वह उसके प्यार में पड़ गई। इस जोड़े ने हैदराबाद में एक स्वप्निल शादी की थी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सानिया मिर्जा शादी की सलाह देती नजर आ रही हैं। वह लोगों से कहती है कि शादी के बाद न बदलें क्योंकि पार्टनर को किसी व्यक्ति की विशिष्टता से प्यार हो गया। क्लिप अब एक्स पर फिर से राउंड कर रही है। खैर, टेनिस खिलाड़ी के परिवार ने अब एक नोट लगाया है। उन्होंने बताया कि तलाक कुछ महीने पहले हुआ था। उन्होंने शोएब मलिक को जीवन में उनकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

Tags

Next Story