अपने नए साल की छुट्टियों के लिए भूटान के राजा और रानी से मिले, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत देखें तस्वीरें

अपने नए साल की छुट्टियों के लिए भूटान के राजा और रानी से मिले, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत देखें तस्वीरें
एक मुख्य आकर्षण में भूटान के राजघराने, भूटान के राजा जिग्मे खेसर नामग्याल वांगचुक और रानी जेत्सुन पेमा वांगचुक के साथ उनकी मुलाकात शामिल थी।

शाहिद कपूर, उनकी पत्नी मीरा राजपूत और उनके परिवार ने सुरम्य देश भूटान में नए साल का जश्न मनाया। मीरा के माता-पिता और शाहिद की मां, अभिनेत्री नीलिमा अज़ीम और भाई, अभिनेता ईशान खट्टर जोड़े और उनके बच्चों के साथ यात्रा पर गए। अभिनेताओं और मीरा ने भूटान में छुट्टियों की झलकियाँ साझा की हैं, और प्रशंसकों को अपनी खूबसूरत छुट्टियों की झलकियाँ दीं।एक मुख्य आकर्षण में भूटान के राजघराने, भूटान के राजा जिग्मे खेसर नामग्याल वांगचुक और रानी जेत्सुन पेमा वांगचुक के साथ उनकी मुलाकात शामिल थी।

मीरा ने अपनी मुलाकात की तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह रानी जेत्सुन पेमा के बगल में पोज देती नजर आ रही हैं। अन्य तस्वीरों में अभिनेता शाहिद कपूर, ईशान खट्टर और उनके परिवार के सदस्य भूटान के राजा और रानी के बगल में पोज देते हुए शामिल हैं।इससे पहले, मीरा ने भूटान की सुंदरता को कैद करते हुए एक वीडियो असेंबल के साथ अपने अनुयायियों को प्रसन्न किया। फुटेज में परिवार को पहाड़ियों में आनंद लेते हुए दिखाया गया है। शाहिद और ईशान ने तीरंदाजी में भी हाथ आजमाया और स्थानीय लोगों के साथ नृत्य भी किया।

भूटान: लोगों का साम्राज्य। महामहिम राजा @kingjigmekhisar और भूटान के महामहिम ग्याल्त्सुएन से मिलने और हमारे प्रवास के दौरान कई अवसरों पर समय बिताने के लिए बहुत आभारी हूं। उनकी गर्मजोशी, विनम्रता और उदारता किसी को भी बातचीत करने और आराम करने में मदद करती है। मीरा ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, ''स्पष्ट रूप से बातचीत करना। फिर भी देश, अपने लोगों और इसकी विरासत के लिए उनका गौरव उनकी सहज राजसीता की याद दिलाता है।''


Tags

Next Story