शाहरुख खान की फिल्म डंकी बॉक्स ऑफिस कमाए 12 करोड़

शाहरुख खान की फिल्म डंकी बॉक्स ऑफिस कमाए 12 करोड़
9वें दिन यह और गिरकर ₹7 करोड़ पर आ गया। 10वें दिन से, इसने नए साल के सप्ताहांत में अधिक लोगों को थिएटर में लाना शुरू कर दिया और अपने दूसरे शनिवार को ₹9 करोड़ का कारोबार दर्ज किया।

डंकी बॉक्स ऑफिस दिन 11: शाहरुख खान-स्टारर डंकी ने बॉक्स ऑफिस पर सुधार दिखाया है। sacnilk.com के शुरुआती अनुमान के मुताबिक, रिलीज के 11वें दिन फिल्म ने ₹12 करोड़ कमाए। फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है।

डंकी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट दिन 11

फिल्म ने अपने दूसरे सप्ताहांत में प्रवेश किया और शुरुआत में एकल अंक में गिरावट दर्ज की। गुरुवार को 8वें दिन फिल्म ने 8.21 करोड़ की कमाई की। 9वें दिन यह और गिरकर ₹7 करोड़ पर आ गया। 10वें दिन से, इसने नए साल के सप्ताहांत में अधिक लोगों को थिएटर में लाना शुरू कर दिया और अपने दूसरे शनिवार को ₹9 करोड़ का कारोबार दर्ज किया।

बीते वर्ष को समाप्त करें और एचटी के साथ 2024 के लिए तैयार हो जाएँ!

पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, फिलहाल फिल्म की कुल कमाई 188.22 करोड़ रुपये है। रविवार को फिल्म के शो में कुल 38.49 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी रही। त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए फिल्म सोमवार को भी अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

डंकी का विश्वव्यापी व्यवसाय

वहीं राजकुमार हिरानी की फिल्म ने अब तक ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बना रखी है. आखिरी अपडेट के मुताबिक, फिल्म ने दुनिया भर में 361 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है

हाल ही में, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के आधिकारिक हैंडल ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर नए नंबरों के साथ एक पोस्टर साझा किया। उनकी पोस्ट में लिखा था, "आपके बेमिसाल प्यार का जश्न मना रहा हूं। दुनिया भर में 361.30 करोड़ जीबीओसी।" “ये कहानी हार्डी ने शुरू की थी... लेकिन इसे सारा प्यार आपने दिया है (यह कहानी हार्डी ने शुरू की थी, लेकिन यह आप ही हैं जिसने इस पर इतना प्यार बरसाया है)।

फिल्म के बारे में अधिक जानकारी

डंकी एक कॉमेडी-ड्रामा है जो अवैध आप्रवासन तकनीक 'गधा उड़ान' पर आधारित है, जिसका उपयोग कई भारतीय विदेश में बेहतर जीवन के लिए करते हैं। फिल्म में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, ​​विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर भी थे। बैक-टू-बैक एक्शन ब्लॉकबस्टर-पठान और जवान के बाद, यह शाहरुख की 2023 की तीसरी और आखिरी रिलीज़ है। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी. इसे प्रभास की सालार से कड़ी टक्कर मिल रही है, जो डंकी के एक दिन बाद 22 दिसंबर को रिलीज हुई थी.

Tags

Next Story