सुनील शेट्टी और बेटे अहान शेट्टी ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में लिया आशीर्वाद

सुनील शेट्टी और बेटे अहान शेट्टी ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में लिया आशीर्वाद
शेट्टी के महाकालेश्वर मंदिर जाने से उज्जैन में सेलिब्रिटी तीर्थयात्रा की बढ़ती प्रथा प्रकाश में आ गई है। इससे पहले, कई सेलेब्स उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर की तीर्थयात्रा कर चुके हैं।

सुनील शेट्टी ने हाल ही में मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर का दौरा किया। अभिनेता के साथ उनके बेटे अहान शेट्टी और मध्य प्रदेश के मंत्री राकेश सिंह भी उनके पवित्र दौरे पर शामिल हुए। मंदिर की उनकी यात्रा की तस्वीरें और वीडियो शुक्रवार, 19 जनवरी को ऑनलाइन सामने आए।

सुनील शेट्टी और अहान शेट्टी ने महाकालेश्वर मंदिर में की पूजा-अर्चना

एएनआई द्वारा साझा किए गए वीडियो में सुनील और अहान को सफेद धोती और शॉल पहने देखा जा सकता है। पिता-पुत्र की जोड़ी अन्य भक्तों के साथ बैठी क्योंकि पुजारी अनुष्ठान कर रहे थे। शेट्टी के महाकालेश्वर मंदिर जाने से उज्जैन में सेलिब्रिटी तीर्थयात्रा की बढ़ती प्रथा प्रकाश में आ गई है। इससे पहले, कई सेलेब्स उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर की तीर्थयात्रा कर चुके हैं। पिछले साल फरवरी में सुनील की बेटी आथिया को अपने पति और क्रिकेटर केएल राहुल के साथ पवित्र स्थान पर देखा गया था। इंदौर में टीम इंडिया के तीसरे टेस्ट मैच से पहले दंपति ने मंदिर का दौरा किया।

अभिनेत्री ने पारंपरिक रूप से ऑफ-व्हाइट पोशाक पहनी थी। उसने अपने सिर पर दुपट्टा पहना और आशीर्वाद के लिए प्रार्थना की। साझा की गई तस्वीरों में से एक में, अभिनेत्री को मंदिर के भीतर बैठे और हाथ जोड़ते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद उन्होंने प्रार्थना की और आरती करने चली गईं। उन्हें मंदिर के बाहर एक च के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है महाकालेश्वर मंदिर में सान्या मल्होत्रा | इससे पहले बॉलीवुड कपल राजकुमार राव और पत्रलेखा को भी मंदिर में देखा गया था। वायरल वीडियो में यह जोड़ी पूजा और हवन करती नजर आ रही थी। राजकुमार को पतलून और सफेद कुर्ता पहने देखा गया। दूसरी ओर, पत्रलेखा एक शॉल और ब्लाउज के साथ एक क्रिमसन साड़ी में आश्चर्यजनक लग रही थी।


Tags

Next Story