तापसी पन्नू-विक्रांत मैसी की फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा आज हुई रिलीज, जानिये रिव्यू

तापसी पन्नू-विक्रांत मैसी की फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा आज हुई रिलीज, जानिये रिव्यू
तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की फिल्म फिर आई हसीं दिलरुबा आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। ये मूवी साल 2021 में आई हसीन दिलरुबा का सीक्वल है। अगर आपने अभी तक यह फिल्म आने नहीं देखी तो जानिये इसका रिव्यू।

फिर आई हसीन दिलरुबा की कहानी हर कोई जानना चाहता है। इस फिल्म में पहले फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाया गया है। पिछले फिल्म में रानी को बचाने के लिए विक्रांत मैसी ने अपना हाथ काट दिया था। और अब वो रवि बनकर अपनी जिंदगी बिता रहा है। रही बात रानी की तो वो एक पार्लर चला रहीं हैं। दोनों आगरा में पुलिस से छुपकर रह रहे हैं। वहां भी उनकी जिंदगी आसान नहीं, एक ओर जहां रानी के साथ अभिमन्यु (सनी कौशल) पागलपन की हद तक प्यार में पड़ चुका है, वहीं रिशू की मकान मालकिन पूनम (भूमिका दुबे) उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए बेकरार है।


फिल्म की क्या है कहानी

पहले फिल्म में रानी और रिशु को पुलिस ढूंढ रहें हैं। पिछली फिल्म में रानी और रिशू को लेखक दिनेश पंडित की किताब कसौली का कहर किताब पढ़कर नील को मारने का आइडिया आया था, इस बार वह उनकी किताब मगरमच्छ का शिंकजा का सहारा लेते हैं। फिल्म के शुरुआत में एक संवाद है कि जो पागलपन की हद से न गुजरे वो प्यार ही क्या, होश में तो रिश्ते निभाए जाते हैं। इस कहानी में मगरमच्छ का एंगल भी दिखाया गया है। जिसे क्लाइमेक्स में रोमांच के लिए बार-बार दिखाया जाता है, हालांकि वही बात उस रोमांच को खत्म कर देती है।

कैसी है फिल्म की डायरेक्शन

निर्देशक जयप्रद देसाई की पकड़ पहले हाफ पर मजबूत है, लेकिन दूसरे हाफ में ढीली पड़ जाती है। रास्तों के सीसीटीवी फुटेज देखकर, दिनेश पंडित की किताब पढ़कर, काल रिकार्ड्स निकालकर घटना का पता लगाने वाले पुलिस के सीन हास्यास्पद लगते हैं। पंडित जी कहते हैं कि चलन से ना चाल से प्यार करने वालों को परखों उनके दिल के हाल से... जैसे कई संवाद मूल फिल्म के फील को बनाए रखते हैं। इस नए सीजन में सनी कौशल अपने एक्टिंग से लोगों को आश्चर्य काट देंगे।

Tags

Next Story