Taarak Mehta: क्या तारक मेहता शो से अब्दुल की दुकान हुई बंद, शो छोड़ सकते हैं शरद सांकला

क्या तारक मेहता शो से अब्दुल की दुकान हुई बंद, शो छोड़ सकते हैं शरद सांकला

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब्दुल की भूमिका निभाने के लिए मशहूर अभिनेता शरद सांकला ने कथित तौर पर शो छोड़ कर जाने की खबरें सामने आ रही हैं हालांकि, उन्होंने अभी तक इन रिपोर्टों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। शो के मौजूदा ट्रैक से उनकी अनुपस्थिति के कारण ये अफ़वाहें फैलने लगीं हैं।

ओटीटी प्ले की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने मई 2024 में शो को अलविदा कह दिया, जिसके पीछे के कारण अभी तक ज्ञात नहीं हैं। शरद 16 साल पहले प्रसारित हुए पहले एपिसोड से ही शो का हिस्सा थे।

चार एपिसोड से अब्दुल शो से गायब

अब लगभग चार एपिसोड से अब्दुल शो से गायब हैं। इसकी शुरुआत शनिवार को हुई जब सोनालीका जोशी के किरदार माधवी ने बताया कि अब्दुल का फोन नहीं लग रहा है और उसने शनिवार शाम से अपना स्टोर नहीं खोला है। इससे गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्य अब्दुल के अचानक गायब होने से चिंतित हो गए। उन्होंने अब्दुल को खोजने में सहायता के लिए इंस्पेक्टर चालू पांडे से संपर्क किया, लेकिन सोसाइटी के साथ उसके पिछले अनुभवों को देखते हुए, वह भी उसके वापस आने को लेकर संशय में हैं।

7 मई को किया आखिरी पोस्ट

उनकी आखिरी पोस्ट, जो उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर होने की उम्मीद है, एक वीडियो है जिसमें वह शो के सेट पर एक शॉट के लिए तैयार होते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो उन्होंने 7 मई को पोस्ट किया था। पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, "मुझे वह आत्मविश्वास पसंद है जो मेकअप मुझे देता है।" जुलाई 2024 में, अभिनेता कुश शाह ने घोषणा की कि उन्होंने 16 साल बाद शो छोड़ दिया है।

कुश लोकप्रिय सिटकॉम में गोली हंसराज हाथी की भूमिका निभाने के बाद प्रसिद्ध हुए। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिलीप जोशी, निर्मल सोनी, मुनमुन दत्ता, अमित भट्ट, सुनयना फोजदार, सचिन श्रॉफ, मंदार चंदवादकर, सोनालीका जोशी और अन्य भी हैं। शो की कहानी गोकुलधाम सोसाइटी में रहने वाले एक परिवार के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जहाँ वे विभिन्न पृष्ठभूमि और संस्कृतियों के परिवारों के साथ सह-अस्तित्व में हैं।

Tags

Next Story