Gurucharan Singh: 25 दिनों से कहां थे Tarak Mehta Ka Ulta Chashma Show के सोढ़ी, खुद बताई गायब होने की कहानी

Gurucharan Singh: 25 दिनों से कहां थे Tarak Mehta Ka Ulta Chashma Show के सोढ़ी, खुद बताई गायब होने की कहानी
वे इन 25 दिनों के अंदर मृतसर, लुधियाना जैसे कई शहरों में गुरुद्वारों में उनका रूकना हुआ, जब उन्हें लगा कि अब घर के दरवाजे की तरफ़ रूख करना चाहिए तो वे घर वापस लौट आए,

Gurucharan Singh: छोटे पर्दे के सबसे ओवररेटड शो Tarak Mehta Ka Ulta Chashma के सोढी उर्फ (Gurucharan Singh sodhi) बीते 25 दिनों के बाद अपने घर लौट आए हैं। घर लौटने के बाद गुरूचरन सिंह से पुलिस ने पूछताछ की है। तो उन्होंने बताया कि वे अकेले दुनिया भर के भ्रमण पर निकले थे।

कहां रूके गुरूचरन सिंह

पुलिस की पूछताछ में गुरूचरण ने अपने 25 दिनों की दिनचर्या के बारे में बताया है। वे इन 25 दिनों के अंदर मृतसर, लुधियाना जैसे कई शहरों में गुरुद्वारों में उनका रूकना हुआ, जब उन्हें लगा कि अब घर के दरवाजे की तरफ़ रूख करना चाहिए तो वे घर वापस लौट आए,

कब हुए सोढी लापता

Gurucharan Singh दिल्ली से 22 अप्रैल को दिल्ली स्थित अपने आवास से माया नगरी मुंबई के लिए निकले थे, लेकिन वे एयरपोर्ट तक पहुंचे ही नहीं। इसके सीधा 26 अप्रैल के दिन Gurucharan Singh की लापता होने की खबर आ जाती है और फिर पालम पुलिस स्टेशन में गुरूचरण को लेकर आईपीसी की धारा 365 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया था।

9 बजकर 22 मि. पर बंद हुआ था गुरूचरण का फोन

मामले की जांच कर रही पुलिस ने जानकारी देकर बताया था कि गुरूचरण सिंह का फोन22 अप्रैल की रात 9.22 बजे ही बंद हो गया था। जब पुलिस ने उनके अकाउंट को खंगाला तब पता चला कि गुरुचरण सिंह ने कई कैश ट्रांजेक्शन किए थे। उन्होंने 7000 रुपये का ट्रांजेक्शन किया था। उनके मल्टीपल ट्रांजेक्शन करने की जानकारी भी सामने आई थी। हालांकि अब सब, ठीक वे घर पहुंच गए हैं।

Tags

Next Story