Veer-Zara Re- release: Veer- Zaara बड़े पर्दे पर फिर से होगी रिलीज, शाहरुख-प्रीति का दिखेगा रोमांस

Veer- Zaara बड़े पर्दे पर फिर से होगी रिलीज, शाहरुख-प्रीति का दिखेगा रोमांस
Veer- Zaara फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसमें बताया जा रहा है कि शाहरुख़ और प्रीति जिंटा की फिल्म Veer- Zaara फिर से रिलीज होने वाली है।

शाहरुख़ खान की फिल्म Veer- Zara एक बार फिर बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को 13 सितंबर को थियेटर में रिलीज किया जायेगा। काफी लम्बे वक्त बाद फैंस एक बार फिर शाहरुख़ खान और प्रीति ज़िंटा का रोमांस देख पाएंगे। वीर- जारा उन फिल्मों में से है जो हमेशा- हमेशा के लिए फैंस के दिलों पर राज करती है। इस फिल्म में दिखाया गया एक- एक सीन आज भी लोगों के जेहन में बसे हुए है। फिल्म के गाने तो आज भी सुपरहिट है। लोग अभी तक इस फिल्म के गाने गुनगुनाते हैं।

Veer Zaara बड़े पर्दे पर होगी री-रिलीज

यश चोपड़ा की फिल्म Veer- Zaara एक बार फिर बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। 13 सितंबर को इसे रिलीज किया जायेगा। यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है। फिल्म में शाहरुख़ खान और प्रीति ज़िंटा मुख्य भूमिका में हैं। शाहरुख़ खान ने फिल्म में भारतीय वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाई है। जिसे फिल्म के अंदर एक पाकिस्तानी राजनेता की लड़की से प्यार हो जाता है। उस राजनेता की लड़की की भूमिका प्रीति ज़िंटा ने निभाई है। फिल्म में शरहद आर- पार के प्यार की कहानी दिखाई गई है। फिल्म के अंत में रानी मुखर्जी की भी एंट्री होती है जो फिल्म में जान डालने का काम करती है।

कैसा है Veer- Zaara का कलेक्शन

फिल्म की अगर स्टारकास्ट की बात करें तो हमें अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, दिव्या दत्ता, मनोज बाजपेयी, बोमन ईरानी, अनुपम खेर और किरण खेर दिखाई देंगे। इन सभी ने फिल्म में कमाल की एक्टिंग की है या यूं कह ले कि इन लोगों ने फिल्म में जान डालने का काम किया है। इस फिल्म के गाने दो पल रुका, तेरे लिए आज भी लोगों को अच्छी तरह से याद हैं। अगर इस फिल्म के बजट की बात करें तो इसे बनाने में कुल 23 करोड़ का बजट लगा है। यह फिल्म 2004 में रिलीज की गई थी और उस समय भारत में इसकी कमाई 41.86 करोड़ और दुनिया भर की कमाई 97.64 करोड़ की थी।

Tags

Next Story