एक्शन थ्रिलर विजय कुमार स्टारर कब और कहां देखें

एक्शन थ्रिलर विजय कुमार स्टारर कब और कहां देखें
एक क्रोधित व्यक्ति में बदल जाता है जो झगड़े में पड़ जाता है। दर्शकों ने अपने मनोरम कथानक और शानदार प्रदर्शन के कारण फाइट क्लब को अनुकूल प्रतिक्रिया दी।

लोकेश कनगराज के पहले प्रोडक्शन फाइट क्लब ने 15 दिसंबर को अपनी नाटकीय शुरुआत की। रिलीज के एक महीने बाद अब फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर के लिए तैयार है। फिल्म सेल्वा पर केंद्रित है, एक छोटा बच्चा जो फुटबॉल खेलने की इच्छा रखता है, लेकिन विभिन्न कारणों से, अपने सपने को छोड़ देता है और एक क्रोधित व्यक्ति में बदल जाता है जो झगड़े में पड़ जाता है। दर्शकों ने अपने मनोरम कथानक और शानदार प्रदर्शन के कारण फाइट क्लब को अनुकूल प्रतिक्रिया दी।

फाइट क्लब की ओटीटी रिलीज

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अब खुलासा किया है कि फाइट क्लब 27 जनवरी को स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा। यह उन सभी के लिए एक मौका है जो सिनेमाघरों में फिल्म देखने में असमर्थ थे।अब्बास ए रहमत द्वारा निर्देशित इस फिल्म का नेतृत्व विजय कुमार और मोनिशा मोहन मेनन ने किया था। अन्य सहायक भूमिकाओं को सरवण वेल, शंकर थास, अविनाश रघुदेवन और कार्तिकेयन संथानम द्वारा चित्रित किया गया था। 96 साल के मशहूर गोविंद वसंता ने गाने लिखे हैं।

फाइट क्लब का पोस्टर

फाइट क्लब का फिल्मांकन लगभग दो साल तक चला, शुरू में रील गुड फिल्म्स के तहत शुरू हुआ, लेकिन सिनेमाघरों तक पहुंचने में बाधाओं का सामना करना पड़ा। निर्देशक लोकेश कनगराज ने परियोजना के शीर्ष पर कदम रखा, जी स्क्वाड के तहत इसके उत्पादन में सहायता की, एक बैनर जिसे उन्होंने लॉन्च किया। उनकी भागीदारी ने फिल्म की पहुंच का विस्तार किया, जिससे एक व्यापक नाटकीय रिलीज की अनुमति मिली। लोकेश सक्रिय रूप से प्रचार प्रयासों में लगे हुए हैं, फिल्म के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए साक्षात्कार आयोजित कर रहे हैं।

विजय कुमार का करियर प्रक्षेपवक्र और प्रभाव

फाइट क्लब के पीछे प्रेरक शक्ति विजय कुमार ने उरियादी (2016) में अपनी शुरुआत के माध्यम से पहचान हासिल की, फिल्म में निर्देशन, निर्माण और अभिनय किया, आलोचकों और दर्शकों दोनों से प्रशंसा प्राप्त की। उन्होंने 2019 की अगली कड़ी, उरियादी 2 के साथ इस सफलता को दोहराया, जिसने बॉक्स ऑफिस पर महत्वपूर्ण सफलता हासिल की।

Tags

Next Story