Mumbai Fire: मुंबई के रिया पैलेस बिल्डिंग में लगी आग, जिन्दा जले तीन लोग

Mumbai Rhea Palace Building Fire

Mumbai Rhea Palace Building Fire

Mumbai Rhea Palace Building Fire : महाराष्ट्र। मुंबई के अंधेरी इलाके में रिया पैलेस बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है। इस हादसे में दंपती समेत तीन लोगों की जलकर मौत हो गई है। आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। फिलहाल आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। मृतकों में 2 बुजुर्ग और उनके घर काम करने वाला युवक शामिल है। बताया जा रहा है कि, बुजुर्ग दंपति का बेटा विदेश में रहता है।

जानकारी के अनुसार, मुंबई के अंधेरी वेस्ट में स्थित 14 मंजिला रिया पैलेस के 10वें फ्लोर पर बुधवर सुबह आग लग गई थी। इस हादसे में फ्लैट में रहने वाले बुजुर्ग दंपती और उनके नौकर की मौत हो गई। मृतकों की पहचान चंद्रप्रकाश सोनी (74), कांता सोनी (74) और 42 वर्षीय पेलुबेटा (Pelubeta) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि पहले इन्हें अस्पताल ले जाया गया था, जहां पर डॉक्टरों ने इन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल आग लगने के कारण अज्ञात है। मामले की छानबीन की जा रही है।

दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि आग लगने की सूचना पाकर दमकल विभाग की गाड़ियां घटना स्थल पर पहुंची और लगभग 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों के अलावा, एम्बुलेंस, हाइड्रेंट और टर्नटेबल सीढ़ी भी हैं। अधिकारी ने आगे बताया कि आग केवल एक फ्लैट तक सीमिति रही, इससे बाकी लोगों को कोई नुक्सान नहीं पहुंचा।


Tags

Next Story