गृहमंत्री अमित शाह ने कन्याकुमारी में किया रोड शो, जमकर उमड़ी भीड़

गृहमंत्री अमित शाह ने कन्याकुमारी में किया रोड शो, जमकर उमड़ी भीड़
अमित शाह ने द्रमुक व अन्नाद्रमुक ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का आरोप लगाया

चेन्नई। भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कन्याकुमारी में रोड शो करते हुए तमिलनाडु में भाजपा के बेहतर चुनावी प्रदर्शन का भरोसा जताया है। उन्होंने कहा कि राज्य में शासन करने वाली दोनों पार्टियां द्रमुक और अन्नाद्रमुक ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा देकर राज्य के विकास को अवरुद्ध कर दिया। उन्होंने दावा किया कि राज्य में मतदाताओं के बीच परिवर्तन की तीव्र आकांक्षा है, जिससे भाजपा विकल्प बनकर उभरी है।


गृहमंत्री अमित शाह ने शनिवार सुबह 11 बजे कन्याकुमारी में मेट्टूकडाई जंक्शन से पुराने बस स्टैंड तक रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि श्रीराममंदिर के विरोध से लेकर सनातन धर्म का विरोध करने वाली पार्टी और उसके नेताओं ने तमिलनाडु के करोड़ों लोगों का आहत किया जिसे वे भूले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ऐसी पार्टी है जो सभी को एक साथ लेकर चलती है। प्रधानमंत्री मोदी ने हमेशा सबकी सुरक्षा और समृद्धि की चिंता की। मोदी जी तमिल जैसी प्राचीन एवं ऐतिहासिक भाषा एवं संस्कृति को पूरे देश में आगे बढ़ाने के लिए निरंतर कार्य कर रहे हैं। आपको विश्वास दिलाता हूं कि मोदी जी को मजबूत करने के लिए अपने बहुमूल्य वोट देकर भाजपा उम्मीदवारों को जिताएं ताकि भारत की अर्थव्यवस्था विश्व की तीसरे स्थान पर रहे। उन्होंने कहा कि जहां भी तमिलनाडु में गया, सभी जगह 400 पार के नारे लगाए गए।

नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील

उन्होंने कहा कि एनडीए के सभी साथी एकजुट होकर मोदी जी के हाथ को मजबूत करने में निरंतर लगे हुए हैं। आप सभी लोग हमारा हाथ मजबूत करिए। उन्होंने भाजपा उम्मीदवारों को जिता कर केंद्र में तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील की। कन्याकुमारी में अमित शाह के रोड शो के दौरान एक दिन पूर्व शुक्रवार को मदुरै की रैली से भी ज्यादा जोश देखा गया। जोशीले नारों के बीच अमित शाह का रोड शो पूरा हुआ। अपने संबोधन में उन्होंने कई महत्वपूर्ण मुद्दों को उठाया और तमिलनाडु के व्यापक विकास का वादा किया। शाह जैसे-जैसे बोलते जाते थे, भाजपा कार्यकर्ता उसका तमिल भाषा में अनुवाद कर जनता तक यह संदेश पहुंचा रहे थे।

Tags

Next Story