तेलंगाना के कालेश्वरम से लेकर दिल्ली के शराब घोटाले में केसीआर का हाथ : अनुराग ठाकुर

तेलंगाना के कालेश्वरम से लेकर दिल्ली के शराब घोटाले में केसीआर का हाथ : अनुराग ठाकुर
केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण अनुराग सिंह ठाकुर ने सोमवार को सिद्दीपेट विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डी श्रीकांत रेड्डी के पक्ष में रोड शो कर एक विशाल जनसमूह को संबोधित किया।द । अपने संबोधन में अनुराग ठाकुर ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चन्द्रशेखर राव (केसीआर) और उनके परिवार को भ्रष्टाचारी बताते हुए कहा कि इनके हाथ तेलंगाना के कालेश्वरम प्रोजेक्ट से लेकर दिल्ली के शराब घोटाले तक संलिप्त हैं। अनुराग ठाकुर ने कहा, "केसीआर और उनके परिवार ने तेलंगाना को सिर्फ और सिर्फ लूटने का काम किया है। दिल्ली के आम आदमी पार्टी के भ्रष्ट नेताओं की तरह जल्द ही तेलंगाना के भ्रष्टाचारियों को भी जेल में डाला जाएगा।"

बीआरएस और कांग्रेस एक ही सिक्के के दो पहलू, भ्रष्टाचार और ग़रीबों का शोषण इनके डीएनए में : केंद्रीय मंत्री

नई दिल्ली । केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण अनुराग सिंह ठाकुर ने सोमवार को सिद्दीपेट विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डी श्रीकांत रेड्डी के पक्ष में रोड शो कर एक विशाल जनसमूह को संबोधित किया।द । अपने संबोधन में अनुराग ठाकुर ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चन्द्रशेखर राव (केसीआर) और उनके परिवार को भ्रष्टाचारी बताते हुए कहा कि इनके हाथ तेलंगाना के कालेश्वरम प्रोजेक्ट से लेकर दिल्ली के शराब घोटाले तक संलिप्त हैं। अनुराग ठाकुर ने कहा, "केसीआर और उनके परिवार ने तेलंगाना को सिर्फ और सिर्फ लूटने का काम किया है। दिल्ली के आम आदमी पार्टी के भ्रष्ट नेताओं की तरह जल्द ही तेलंगाना के भ्रष्टाचारियों को भी जेल में डाला जाएगा।"

तेलंगाना की बीआरएस सरकार को किसान विरोधी बताते हुए केन्द्रीय मंत्री ने कहा, "तेलंगाना को अलग राज्य बनाने में यहां के किसानों व युवाओं का खून पसीना लगा था। केसीआर ने उनसे बड़े-बड़े वादे किए थे। पर आज तक एक भी वादा पूरा नहीं किया। उल्टा उनकी जमीन ने हड़पने का काम कर रही है। दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हमारी सरकार ने अपने किए वादे के अनुसार किसानों की आय बढ़ाई। केन्द्रीय मंत्री ने तेलंगाना में सरकार बनने पर किसानों को सस्ते बीज और खाद खरीदने हेतु 2500 रुपए देने, धान का एमएसपी 3100 रुपये करने, पेट्रोल और डीजल सस्ता करने, डिग्री कॉलेज में पढ़ने वाली कन्याओं को लैपटॉप देने और बेटी के जन्म लेने पर 2 लाख रुपये के फिक्स डिपाजिट देने की घोषणा की।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस और बीआरएस एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से ओवैसी की पार्टी से भी दूर रहने का आग्रह करते हुए कहा, "कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार और तेलंगाना में बीआरएस की सरकार मुस्लिम तुष्टिकरण की सारी हदें पार कर चुकी है। ओवैसी जैसे लोगों का समर्थन लेकर केसीआर तेलंगाना में फिर से रजाकारों और निजामों की संस्कृति थोपना चाहते हैं। कांग्रेस भी कर्नाटक में टीपू सुल्तान की जयंती मनाती है। हमारी सरकार बनने पर हम 17 सितंबर को तेलंगाना मुक्ति दिवस के रूप में मनाएंगे।

केन्द्रीय मंत्री ने आगे कहा, "केसीआर अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। बेटी के लिए कोई पद नहीं मिला तो उन्हें दिल्ली शराब घोटाला करने भेज दिया। इन्हें जब तक 30% कमीशन नहीं मिलता है तब तक यहां काम नहीं होता। शराब की पेटी दिल्ली में बिकती थी और कमीशन केसीआर की बेटी को यहां मिलता था। ऐसे भ्रष्ट नेताओं की वजह से तेलंगाना पर आज 5 लाख करोड़ रुपये का कर्जा है। जिस प्रकार आज दिल्ली में आम आदमी पार्टी के सभी भ्रष्टाचारियों जेल में हैं, उसी प्रकार तेलंगाना के भ्रष्टाचारियों का भी नंबर आएगा। मोदी सरकार के रहते भ्रष्टाचार कर कोई बच नहीं सकता।"

Tags

Next Story