Kulwinder Kaur: कंगना रनौत को थप्पड़ मारने पर सीएम भगवंत मान ने तोड़ी चुप्पी घटना को बताया…,जाने पूरा मामला

Kulwinder Kaur: कंगना रनौत को थप्पड़ मारने पर सीएम भगवंत मान ने तोड़ी चुप्पी घटना को बताया…,जाने पूरा मामला
पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा कि CISF कर्मचारी कुलविंदर कौर किसानों के विरोध पर कंगना रनौत के बयानों के कारण 'गुस्सा' थीं।

Kulwinder Kaur: चंडीगढ़। नवनिर्वाचित भाजपा सांसद, अभिनेत्री कंगना रनौत को चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर एक महिला CISF कांस्टेबल द्वारा थप्पड़ मारे जाने के कुछ दिनों बाद, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपनी पहली प्रतिक्रिया में कहा कि अब निलंबित CISF कर्मी की आक्रामकता अभिनेत्री से नेता बनीं कंगना रनौत के प्रति उनके "गुस्से" से उपजी थी। "वह एक गुस्सा था। उसने (रानौत) से पहले भी कुछ कहा था, और इससे वह (CISF कांस्टेबल) नाराज़ हो गई। ऐसा नहीं होना चाहिए था।

घटना के तुरंत बाद, हमलावर कुलविंदर कौर ने साल भर से चल रहे किसान आंदोलन पर कंगना द्वारा दिए गए बयानों की ओर इशारा करते हुए कहा था कि उनकी (कुलविंदर की) अपनी माँ ने भी विरोध प्रदर्शन में भाग लिया था।

यह घटना हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के दो दिन बाद 6 जून को हुई। रनौत, जिन्होंने अपना पहला चुनाव लड़ा और अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से कांग्रेस पार्टी के विक्रमादित्य सिंह को हराकर जीत हासिल की, उन्हें विजयी भाजपा के नेतृत्व वाले गठबंधन, एनडीए की बैठक में भाग लेने के लिए दिल्ली के लिए उड़ान भरनी थी। आरोपी सीआईएसएफ कांस्टेबल के परिवार के सदस्यों ने भी उसका समर्थन किया है, जिसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, उसके भाई, जो एक किसान नेता भी हैं, ने कहा कि परिवार इस मामले में अपनी बहन का 'पूरी तरह से समर्थन' करेगा।

Tags

Next Story