Microsoft Crowdstrike: माइक्रोसॉफ्ट सर्वर में गड़बड़ी का असर, इंडिगो की 192 फ्लाइट रद्द, रिफंड या दोबारा बुक करने का विकल्प भी नहीं

Microsoft Crowdstrike: माइक्रोसॉफ्ट सर्वर में गड़बड़ी का असर, इंडिगो की 192 फ्लाइट रद्द, रिफंड या दोबारा बुक करने का विकल्प भी नहीं
इंडिगो ने 192 उड़ानों की सूची साझा करते हुए कहा कि उन्हें "विश्वव्यापी यात्रा प्रणाली आउटेज के व्यापक प्रभाव" के कारण रद्द कर दिया गया है।

Microsoft Crowdstrike: विश्व भर में सैकड़ों विमानों के व्यापक वैश्विक कंप्यूटर आउटेज के कारण रुकने के कारण, इंडिगो एयरलाइंस ने शुक्रवार को कहा कि उड़ान को फिर से बुक करने या रिफंड का दावा करने का विकल्प अस्थायी रूप से अनुपलब्ध है। कम लागत वाली एयरलाइन ने कहा कि उड़ानें "विश्वव्यापी यात्रा प्रणाली आउटेज के व्यापक प्रभाव" के कारण रद्द कर दी गईं हैं।

इंडिगो ने एक्स पर पोस्ट किया, "विश्वव्यापी यात्रा प्रणाली आउटेज के व्यापक प्रभाव के कारण उड़ानें रद्द की गई हैं, जो हमारे नियंत्रण से बाहर है। फिर से बुक करने/रिफंड का दावा करने का विकल्प अस्थायी रूप से अनुपलब्ध है। इंडिगो ने कहा कि उसे "माइक्रोसॉफ्ट एज़्योर के साथ नेटवर्क-वाइड समस्या" का सामना करना पड़ रहा है, जिससे हवाई अड्डों पर देरी हो रही है।

"चेक-इन धीमा हो सकता है और कतारें लंबी हो सकती हैं। हमारी डिजिटल टीम इसे तेजी से हल करने के लिए माइक्रोसॉफ्ट के साथ काम कर रही है। सहायता के लिए, कृपया हमारी ऑन-ग्राउंड टीम से संपर्क करें।

दिल्ली अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर कुछ सेवाएं प्रभावित होने की सूचना मिली है, यात्रियों ने सोशल मीडिया पर चेक-इन और बैगेज काउंटर पर लंबे इंतजार के साथ-साथ उड़ान सूचना के डिस्प्ले बोर्ड के बंद होने की शिकायत की है।

Tags

Next Story