Gadkari warns Punjab Govt: गडकरी ने पंजाब सरकार को दी चेतावनी, कहा बंद कर दूंगा सारे प्रोजेक्ट, जानिए पूरा मामला

Gadkari warns Punjab Govt: गडकरी ने पंजाब सरकार को दी चेतावनी, कहा बंद कर दूंगा सारे प्रोजेक्ट, जानिए पूरा मामला
केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को पत्र लिखकर जालंधर और लुधियाना में भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) से जुड़े इंजीनियरों और ठेकेदारों पर हाल ही में हुए हमलों पर गंभीर चिंता व्यक्त की है।

Gadkari warns Punjab Govt: केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को पत्र लिखकर जालंधर और लुधियाना में भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) से जुड़े इंजीनियरों और ठेकेदारों पर हाल ही में हुए हमलों पर गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए भगवत मान सरकार के लिए चेतावनी जारी कर कहा है, कि मैं सारे के सारे प्रोजेक्टों को बंद कर दूंगा।

क्यों भड़के नितिन गडकरी

मंत्री ने कहा कि उन्हें हाल ही में दिल्ली-कटरा एक्सप्रेसवे परियोजनाओं पर हुई दो घटनाओं के बारे में जानकारी दी गई है। उन्होंने कहा, "जालंधर जिले में एक घटना में, ठेकेदार के इंजीनियर पर बेरहमी से हमला किया गया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली-कटरा एक्सप्रेसवे के ठेकेदार के प्रोजेक्ट कैंप पर उपद्रवियों ने हमला किया और इंजीनियरों को प्रोजेक्ट कैंप और उनके कर्मचारियों को जिंदा जलाने की धमकी भी दी। गडकरी ने पंजाब सरकार से तत्काल सुधारात्मक कदम उठाने का आग्रह किया, जिसमें हमलों के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करना और सख्त कार्रवाई करना शामिल है, गडकरी ने कहा कि अगर पंजाब सरकार की तरफ़ से उचित कदम नहीं उठाए गए तो मैं सारे के सारे प्रोजेक्टों को बंद कर दूंगा।

नितिन गडकरी ने अपनी चिट्ठी में लिखा, 'पंजाब में NHAI के अधिकारी और ठेकेदार परेशान हो रहे है। पंजाब में 103 KM के 3263 करोड़ के प्रोजेक्ट बंद कर दिए गए हैं।' सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने इससे पहले पंजाब के पीडब्ल्यूडी मंत्री के साथ भी एक मीटिंग की थी।

Tags

Next Story