Loksabha Election 2024: चुनाव रिजल्‍ट से तुरंत पहले मध्‍यप्रदेश की पूर्व मुख्‍यमंत्री उमा भारती ने दिया बड़ा बयान...

Loksabha Election 2024: चुनाव रिजल्‍ट से तुरंत पहले मध्‍यप्रदेश की पूर्व मुख्‍यमंत्री उमा भारती ने दिया बड़ा बयान...
उमा भारती ने एक बार फिर विपक्ष को आड़े हाथों लिया है और सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखते हुए कहा कि मैंने आज सवेरे एक्स पर कहा कि मेरे अनुमान में एनडीए की 450 से कम सीटें नहीं आएंगी।

Loksabha Election 2024: भोपाल। लोकसभा चुनाव 2024 के आखिरी चरण के मतदान शनिवार 1 जून शाम 6 बजे समाप्त हो गया, साथ ही शनिवार 6.30 बजे अलग अलग एजेंसियों ने अपने- अपने हिसाब से एक्जिट पोल जारी कर दिए, जिसमें बीजेपी पूर्ण तरीके से देश में सरकार बनाती हुई दिख रही है। दूसरी तरफ़ विपक्ष एक्जिट पोल को मानने को तैयार नहीं है तो दूसरी तरफ़ बीजेपी इस एक्जिट पोल के बाद आत्मविश्वास से भरी हुई दिखाई दे रही है।

वहीं मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और एमपी बीजेपी की तेज तर्रार नेताओं में से एक उमा भारती ने एक बार फिर विपक्ष को आड़े हाथों लिया है और सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखते हुए कहा कि मैंने आज सवेरे एक्स पर कहा कि मेरे अनुमान में एनडीए की 450 से कम सीटें नहीं आएंगी, उसके दो कारण है, इस विपक्ष को जमींदोज होकर नए विपक्ष को उदित होना ही भारतीय लोकतंत्र को मजबूत करेगा।

1984 में जब मैं भाजपा में आई तब हमने लोकसभा में सिर्फ दो सीटें जीती थी तथा अन्य विरोधी दलों की सीटें भी बहुत कम थीं फिर भी इन 5 सालों में हमने राजीव गांधी की प्रचंड बहुमत प्राप्त सरकार को धराशायी कर दिया था क्योंकि हमने सही विचार एवं सही विकल्प देश के सामने प्रस्तुत किए थे।

हिमालय में उत्तराखंड के ही नहीं अन्य राज्यों के भी तीर्थ यात्री वहां मिलते हैं, उनकी बातों से तो लगता था कि विपक्ष को वोट मिलेंगें ही नहीं। सच्चाई भी यही है कि आज हमारे देश का विपक्ष एक भी सीट के लायक नहीं है क्योंकि उन्होंने मोदी जी को गाली देने के अलावा कोई विकल्प या विचार प्रस्तुत ही नहीं किया।

Tags

Next Story