Pm Modi in Varanasi: तीसरी बार जीत के बाद पीएम मोदी ने वाराणसी वासियों का किया कुछ इस प्रकार से धन्यवाद, कहा-मुझे तो….

Pm Modi in Varanasi: तीसरी बार जीत के बाद पीएम मोदी ने वाराणसी वासियों का किया कुछ इस प्रकार से धन्यवाद, कहा-मुझे तो….
Pm Modi in Varanasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वाराणसी के लोगों ने उन्हें संसद के निचले सदन, लोकसभा में अपना प्रतिनिधि चुनकर आशीर्वाद दिया है।

Pm Modi in Varanasi: वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को आय सहायता योजना, पीएम-किसान सम्मान निधि के तहत 9.26 करोड़ से अधिक किसानों को 20,000 करोड़ रुपये की राशि जारी की। वाराणसी में एक कार्यक्रम में, जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल हुए, प्रधानमंत्री मोदी ने लगातार तीसरी बार संसद के लिए उन्हें अपना प्रतिनिधि चुनने के लिए प्राचीन शहर के लोगों को धन्यवाद दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वाराणसी के लोगों ने उन्हें संसद के निचले सदन, लोकसभा में अपना प्रतिनिधि चुनकर आशीर्वाद दिया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव, जिसमें भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ने जीत हासिल की, ने दुनिया को भारत की ताकत दिखाई।

उन्होंने वाराणसी में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित लोगों से कहा, "दुनिया में कहीं और इतना बड़ा चुनाव नहीं हो सकता। इस चुनाव में 64 करोड़ लोगों ने अपने वोट डाले।" प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "ऐसा बहुत कम हुआ है कि सरकार लगातार हैट्रिक बनाए। भारत में ऐसा 60 साल पहले हुआ था। लेकिन जनता ने हमें तीसरी बार उनकी सेवा करने का आशीर्वाद दिया है।"

Tags

Next Story