संगठनात्मक कौशल की तारीफ के साथ प्रधानमंत्री मोदी, शाह व अन्य ने जेपी नड्डा को दी जन्मदिन की बधाई

संगठनात्मक कौशल की तारीफ के साथ प्रधानमंत्री मोदी, शाह व अन्य ने जेपी नड्डा को दी जन्मदिन की बधाई
प्रधानमंत्री मोदी ने एक्स पर बधाई संदेश में कहा, 'उन्होंने संगठनात्मक कौशल में मिसाल कायम की है। उनके सरल तथा गर्मजोशी भरे मिजाज ने उन्हें लोकप्रिय बना दिया है।

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज (शनिवार) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को उनके 63वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। प्रधानमंत्री ने इस मौके पर उनके संगठनात्मक कौशल की तारीफ की। प्रधानमंत्री मोदी ने एक्स पर बधाई संदेश में कहा, 'उन्होंने संगठनात्मक कौशल में मिसाल कायम की है। उनके सरल तथा गर्मजोशी भरे मिजाज ने उन्हें लोकप्रिय बना दिया है। मैंने पिछले कई दशकों में उन्हें पार्टी के लिए कड़ी मेहनत करते देखा है। उन्होंने खुद को एक बहुत अच्छे विधायक, सांसद और मंत्री के रूप में भी प्रतिष्ठित किया है। मैं लोगों की सेवा में उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।'

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी नड्डा को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने एक्स पर साझा किए अपने संदेश में कहा कि जेपी नड्डा अपने परिश्रम व संगठन कौशल से आप पार्टी का विस्तार कर उसे और मजबूत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य व दीर्घायु की कामना करता हूं। लोकसभा स्पीकर ओम बिरला, केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित कई लोगों ने भी नड्डा को जन्मदिन की बधाई दी है। जेपी नड्डा ने भी सभी का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने प्रधानमंत्री का धन्यवाद करते हुए कहा कि आपके मार्गदर्शन में देश और पार्टी की सेवा करना मेरा सौभाग्य है। राष्ट्र की सेवा और कल्याण के प्रति आपका समर्पण सदैव प्रेरणादायी रहा है। आपके कुशल नेतृत्व में, प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता भारत को एक विकसित देश बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।

Tags

Next Story