Prajwal Revanna: नहीं थम रही है प्रज्जवल रेवन्ना की मुश्किलें, बलात्कार मामले में जमानत याचिका बेंगलुरु की अदालत ने की खारिज

Prajwal Revanna: नहीं थम रही है प्रज्जवल रेवन्ना की मुश्किलें, बलात्कार मामले में जमानत याचिका बेंगलुरु की अदालत ने की खारिज
विशेष जन प्रतिनिधि न्यायालय ने बलात्कार के आरोपी और निलंबित जनता दल (एस) नेता प्रज्वल रेवन्ना की जमानत याचिका खारिज कर दी है।

Prajwal Revanna: बेंगलुरु। विशेष जन प्रतिनिधि न्यायालय ने बलात्कार के आरोपी और निलंबित जनता दल-सेक्युलर (जेडी-एस) नेता प्रज्वल रेवन्ना की जमानत याचिका खारिज कर दी है। बता दें कि रेवन्ना अपने पिता एचडी रेवन्ना के साथ कर्नाटक के होलेनरसिपुरा पुलिस स्टेशन में दर्ज एक मामले में आरोपी हैं।

33 वर्षीय प्रज्वल को वर्तमान में एक विशेष जांच दल द्वारा हिरासत में रखा गया है, जिसे यौन अपराधों में उनकी संलिप्तता के आरोपों की जांच के लिए स्थापित किया गया था। 2024 के लोकसभा चुनावों से कुछ समय पहले उन्हें कथित तौर पर स्पष्ट वीडियो सामने आए थे।

पूर्व सांसद को 31 मई को जर्मनी से लौटने के तुरंत बाद गिरफ्तार कर लिया गया था, जहां कर्नाटक पुलिस द्वारा उनके खिलाफ कथित यौन शोषण की जांच के बाद वे छिपे हुए थे। यौन शोषण के मामले तब सामने आए जब 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव से ठीक पहले हसन में रेवन्ना से जुड़े कथित वीडियो वाले पेन ड्राइव सामने आए थे।

हसन में मतदान के अगले दिन 27 अप्रैल को वे जर्मनी चले गए। उसके बाद इंटरपोल ने उन्हें खोजने के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के माध्यम से एसआईटी के अनुरोध पर 'ब्लू कॉर्नर नोटिस' जारी किया। पुलिस के अनुसार, पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना के भाई सूरज रेवन्ना को भी कई महिलाओं के साथ यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Tags

Next Story