Jammu Kashmir News: क्या फिर होगी सर्जिकल स्ट्राइक, पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर में स्थिति पर की मीटिंग

Jammu Kashmir News: क्या फिर होगी सर्जिकल स्ट्राइक, पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर में स्थिति पर की मीटिंग
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अधिकारियों से भारत की आतंकवाद निरोधक क्षमताओं का पूरा इस्तेमाल करने का जिक्र किया है।

Jammu Kashmir News: नई दिल्ली। एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक आहट सुनाई देने लगी है। पीएम मोदी ने आज गुरूवार को जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा स्थिति को लेकर बैठक की है। इस बैठक मेंराष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और अन्य अधिकारी शामिल हुए। पिछले कुछ दिनों में जम्मू-कश्मीर क्षेत्र में कई आतंकी हमले हुए हैं। पिछले चार दिनों में आतंकवादियों ने रियासी, कठुआ और डोडा जिलों में चार जगहों पर हमला किया है, जिसमें नौ तीर्थयात्री और एक सीआरपीएफ जवान की मौत हो गई और सात सुरक्षाकर्मी और कई अन्य घायल हो गए।

गुरुवार की बैठक के दौरान, प्रधानमंत्री को केंद्र शासित प्रदेश में सुरक्षा संबंधी स्थिति का पूरा विवरण दिया गया। उन्हें आतंकवाद निरोधक प्रयासों से भी अवगत कराया गया। बैठक के दौरान, मोदी ने वरिष्ठ अधिकारियों से भारत की आतंकवाद निरोधक क्षमताओं का पूरा इस्तेमाल करने का आग्रह किया। उन्होंने सुरक्षा बलों की तैनाती और आतंकवाद विरोधी अभियानों के बारे में गृह मंत्री अमित शाह से भी बात की।

रविवार को आतंकवादियों ने रियासी में तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस पर हमला किया, जिससे वह सड़क से उतरकर गहरी खाई में गिर गई, जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई और 41 घायल हो गए। दो दिन बाद, आतंकवादियों ने डोडा में एक संयुक्त चौकी पर हमला किया, जिसमें छह सुरक्षाकर्मी घायल हो गए।

Tags

Next Story