Swati Maliwal Case Video: स्वाति मालीवाल का नया वीडियो आया सामने, कैमरे में इस तरह की हरकत करते पाई गई स्वाति

Swati Maliwal Case Video: स्वाति मालीवाल का नया वीडियो आया सामने, कैमरे में इस तरह की हरकत करते पाई गई स्वाति
ये वीडियो मुख्यमंत्री निवास का बताया जा रहा है वीडियो में देखा जा रहा है कि स्वाति मालीवाल को महिला गार्ड सीएम आवास से बाहर लेकर आ रही हैं, इसी बीच वह महिला सेक्योरिटी गार्ड का हाथ झटकती नजर आ रही हैं।

Swati Maliwal Case Video: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालिवाल ने बीते दिनों मुख्यमंत्री निवास पर हुई मारपीट को लेकर पुलिस में शिकायत की है। मालीवाल ने अपनी शिकायत में कहा मुख्यमंत्री के सचिव बिभव कुमार ने मुझे 7-8 बार थप्पड़ मारे, घसीटा और सीने पर लात मारी, फिर इसके बाद मैं वहां से भागने में सफल रही और मैं पुलिस को फोन को फोन कर उनसे मदद मांगने की कोशिश की है।

स्वाति मालीवाल का वीडियो वायरल

इसी मामले में उनका एक नया वीडियो सामने आया है, ये वीडियो मुख्यमंत्री निवास का बताया जा रहा है वीडियो में देखा जा रहा है कि स्वाति मालीवाल को महिला गार्ड सीएम आवास से बाहर लेकर आ रही हैं, इसी बीच वह महिला सेक्योरिटी गार्ड का हाथ झटकती नजर आ रही हैं।

क्या है पूरा मामला

दरअसल आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांंसद स्वाति मालीवाल ने यह आरोप लगाया है कि उनके साथ मुख्यमंत्री निवास में केजरीवाल के सचीव बिभव कुमार ने मारपीट की है, उन्होंने कहा कि जब मैं मुख्यमंत्री निवास पहुंची तो वे वह कमरे में आ धमके और गाली-गलौज करने लगे। जिसके बाद उन्होंने उनके चेहरे पर 7-8 बार थप्पड़ मारने और उनकी छाती, पेट और संवेदनशील हिस्सों पर वार करने का आरोप लगाया गया। पुलिस ने स्वाति के बयान को आगे बढ़ाते हुए कहा कि ''बिभव आया और गाली-गलौज करने लगा और बिना उकसावे के थप्पड़ मारता रहा।'' स्वाति ने शोर मचाया और कहा 'मुझे जाने दो', लेकिन वह मुझे लगातार पीटता रहा और हिंदी में गालियां देता रहा। उसने धमकी दी, 'हम देखेंगे, हम इससे निपट लेंगे।' मैंने उसे बताया कि मैं मासिक धर्म से गुजर रही हूं और काफी दर्द में हूं , उससे विनती करते हुए कि मुझे अकेला छोड़ दो।

Tags

Next Story