फ्लोरिडा में हाईवे पर विमान दुर्घटनाग्रस्त, 2 लोगों की मौत, वीडियो में लगी विमान में लगी आग

फ्लोरिडा में हाईवे पर विमान दुर्घटनाग्रस्त, 2 लोगों की मौत, वीडियो में लगी विमान में लगी आग
विमान में सवार पांच लोगों में से दो लोगों की मौत हो गई। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में विमान में आग लगी हुई दिखाई दे रही है,

फ्लोरिडा के एक राजमार्ग पर एक छोटे विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से कम से कम दो लोगों की मौत हो गई। शुक्रवार, 9 फरवरी को, बॉम्बार्डियर चैलेंजर 600 जेट नेपल्स के पास इंटरस्टेट 75 पर दोपहर 3:15 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गया। कोलियर काउंटी शेरिफ कार्यालय ने पुष्टि की कि विमान में सवार पांच लोगों में से दो लोगों की मौत हो गई। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में विमान में आग लगी हुई दिखाई दे रही है, जिसमें घना काला धुआं उठ रहा है।

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, फ्लोरिडा राजमार्ग गश्ती दल ने पुष्टि की कि कम से कम दो वाहन भी शामिल थे। नेपल्स हवाई अड्डे ने डब्ल्यूबीबीएच को बताया कि विमान कथित तौर पर ओहियो से नेपल्स जा रहा था और इंजन फेल होने की सूचना के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया।उड़ान के आंकड़ों के अनुसार, विमान दोपहर एक बजे के बाद कोलंबस से रवाना हुआ था और उसे नेपल्स हवाई अड्डे पर अपराह्न तीन बजकर 21 मिनट पर उतरना था।

कोलियर काउंटी शेरिफ के कार्यालय ने लिखा, "फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन ने कोलियर काउंटी में इंटरस्टेट 75 के एक बड़े हिस्से को बंद कर दिया है, ताकि दो पुष्ट मौतों के साथ एक विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की जांच की जा सके। दक्षिण की ओर जाने वाला यातायात 111 मील मार्कर (इमोकली रोड) पर बंद है और उत्तर की ओर जाने वाला यातायात 105 मील मार्कर (गोल्डन गेट पार्कवे) पर बंद है। बंद समय की विस्तारित अवधि के लिए चलने की उम्मीद है।

कोलियर काउंटी शेरिफ कार्यालय और एफएचपी यातायात और घटनास्थल की सुरक्षा में सहायता कर रहे हैं। हम एफएए के साथ भी काम कर रहे हैं ताकि यह निर्धारित किया जा सके कि प्रभावित क्षेत्र में कुछ लेन यातायात के लिए फिर से खुल सकती हैं।

Tags

Next Story