भारतीय छात्र श्रेयस की अमेरिका में मौत, भारतीय दूतावास ने जताया दुख

भारतीय छात्र श्रेयस की अमेरिका में मौत, भारतीय दूतावास ने जताया दुख
भारतवंशी छात्र की पहचान श्रेयस रेड्डी बेनिगेरी के रूप में हुई है। न्यूयॉर्क में भारत के महावाणिज्य दूतावास ने 'एक्स' पर लिखा कि ओहियो में भारतीय मूल के छात्र श्रेयस रेड्डी बेनिगेरी के दुर्भाग्यपूर्ण निधन से गहरा दुख हुआ।

वाशिंगटन । अमेरिका के ओहियो में एक भारतीय मूल के छात्र श्रेयस की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस भारतवंशी छात्र का शव मिला है, मौत मामले की जांच की जा रही है। वहीं, न्यूयॉर्क में भारत के महावाणिज्य दूतावास ने छात्र के निधन पर दुख व्यक्त किया। भारतवंशी छात्र की पहचान श्रेयस रेड्डी बेनिगेरी के रूप में हुई है। न्यूयॉर्क में भारत के महावाणिज्य दूतावास ने 'एक्स' पर लिखा कि ओहियो में भारतीय मूल के छात्र श्रेयस रेड्डी बेनिगेरी के दुर्भाग्यपूर्ण निधन से गहरा दुख हुआ।

पुलिस जांच चल रही है। किसी तरह की गड़बड़ी की कोई संशय नहीं है। दूतावास लगातार परिवार के संपर्क में है और उन्हें हर संभव सहायता मुहैया करा रहा है। इससे पहले जॉन मार्टिंसन ऑनर्स कॉलेज में कंप्यूटर-डेटा साइंस में अंतरिम छात्र नील आचार्य के दुखद निधन की पुष्टि होने से पहले सोशल मीडिया पर उनके लापता होने की सूचना दी गई थी. नील आचार्य का शव 29 जनवरी की सुबह पर्ड्यू के परिसर में पाया गया था, जब उनकी मां ने उन्हें ढूंढने में सहायता की गुहार लगाई थी.

Tags

Next Story