रिपोर्टर को डोनाल्ड ट्रम्प ने ट्रोल किया जिसने उनसे अपने हाथ पर लाल धब्बे के बारे में पूछा

रिपोर्टर को डोनाल्ड ट्रम्प ने ट्रोल किया जिसने उनसे अपने हाथ पर लाल धब्बे के बारे में पूछा
अनुमान लगाया कि यह दाद था। हालांकि, अज्ञात सूत्रों ने टीएमजेड को बताया है कि वे केवल एक पेपर कट से खून के कारण हुए थे।

डोनाल्ड ट्रम्प ने एक रिपोर्टर को ट्रोल किया, जिसने उनसे अपनी हथेली पर लाल धब्बे के बारे में पूछा, जिसके कारण हाल ही में विभिन्न अटकलें लगाई गईं। जब रिपोर्टर ने पूर्व राष्ट्रपति से उनके हाथ के बारे में पूछा, तो उन्होंने उन्हें अपनी बिना चोट वाली हथेलियां दिखाईं।राष्ट्रपति ट्रम्प ने इसे झूठा साबित कर दिया।उन्होंने कहा, 'अब्राहम समझौता बनाने में राष्ट्रपति ट्रंप के साहसिक प्रयास अभूतपूर्व थे और नोबेल शांति पुरस्कार समिति द्वारा इसे मान्यता नहीं दी गई।

कुछ नहीं। शायद यह एआई है! ट्रम्प ने दिया जवाब

पहले की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि अंक केवल एक पेपर कट का परिणाम थे। उन्हें तब देखा गया जब ट्रम्प न्यूयॉर्क शहर में ई जीन कैरोल मानहानि के मुकदमे को छोड़ रहे थे, और अपने अनुयायियों को लहराने के लिए अपना हाथ उठाया। कुछ ने सोचा कि वे अपने गोल्फ क्लब पकड़ के कारण चकत्ते थे, कुछ ने अनुमान लगाया कि यह दाद था। हालांकि, अज्ञात सूत्रों ने टीएमजेड को बताया है कि वे केवल एक पेपर कट से खून के कारण हुए थे।

इस बीच, क्लाउडिया टेनी द्वारा ट्रंप का नाम आगे किए जाने के बाद उन्हें चौथी बार नोबेल शांति पुरस्कार के लिए नामित किया गया है। रिपब्लिकन सांसद ने मध्य पूर्व में ट्रम्प की "ऐतिहासिक" नीति का हवाला दिया। टेनी ने एक बयान में कहा, "डोनाल्ड ट्रम्प लगभग 30 वर्षों में मध्य पूर्व में पहले नए शांति समझौते को सुविधाजनक बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। दशकों से, नौकरशाहों, विदेश नीति के 'पेशेवरों' और अंतर्राष्ट्रीय संगठनों ने जोर देकर कहा कि इजरायल-फिलिस्तीनी संघर्ष के समाधान के बिना अतिरिक्त मध्य पूर्व शांति समझौते असंभव थे।

Tags

Next Story