Home > विदेश > श्रीलंका: मोटरस्पोर्ट्स कार रेसिंग में बड़ा हादसा, दर्शकों पर कार चढ़ जाने से सात की मौत, 20 से अधिक घायल

श्रीलंका: मोटरस्पोर्ट्स कार रेसिंग में बड़ा हादसा, दर्शकों पर कार चढ़ जाने से सात की मौत, 20 से अधिक घायल

इस कारण से हुआ ये बड़ा हादसा हर कोई है हैरान

श्रीलंका: मोटरस्पोर्ट्स कार रेसिंग में बड़ा हादसा, दर्शकों पर कार चढ़ जाने से सात की मौत, 20 से अधिक घायल
X

श्रीलंका के उवा प्रांत में रविवार को एक मोटर कार रेसिंग कार्यक्रम के दौरान हुई दुर्घटना में एक बच्चे सहित सात लोगों की मौत हो गई और 23 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना सेंट्रल हिल रिजॉर्ट दियाथलावा में आयोजित कार्यक्रम का बताया जा रहा है, जहाँ एक रेसिंग कार ट्रैक से उतर गई और दर्शकों पर चढ़ गई, जिसमें सात लोगों की जान चली गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए।

पुलिस के मुताबिक, दुर्घटना में 23 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और सात अन्य की मौत हो गई। यह दुर्घटना तब हुई, जब दियाथलावा के सेंट्रल हिल रिसॉर्ट में रेसिंग इवेंट आयोजित किया जा रहा था। इस दौरान इसमें हिस्सा लेने वाली एक बार ट्रैक से उतर गई और दर्शकों को कुचलते हुए आगे बढ़ गई। मृतकों में एक 8 वर्षीय लड़का और चार ट्रैक सहायक शामिल हैं। इस हादसे में कुल 23 और लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल, पारंपरिक नए साल के उत्सव के तहत वार्षिक कार्यक्रम 2019 में ईस्टर रविवार के हमले के साथ रुक गया था। यहां आत्मघाती बम हमलों में 270 लोग मारे गए थे। रविवार को हमले की पांचवीं बरसी के साथ इसकी फिर से शुरुआत की गई, लेकिन सात मौतों की दुखद घटना के कारण इसे रोक दिया गया।

Updated : 21 April 2024 6:45 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top