Rashifal 01 September 2024: मकर और मीन राशि वालें रहें सावधान, यहां पढ़िए सभी का दैनिक राशिफल

मकर और मीन राशि वालें रहें सावधान, यहां पढ़िए सभी का दैनिक राशिफल

Rashifal 01 September 2024: 01 सितंबर को रविवार का दिन है। इस दिन मेष राशि से लेकर मीन राशि वालों का दिन कैसा रहेगा यह गृहों के चाल में निर्भर होता है। आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का कैसे गुजरेगा दिन?

मेष राशि(Aries)

आज सितंबर महीना की शुरूआत हो गई है। मेष राशि वाले लोगों का रविवार का दिन सामान्य रहने वाला है। आपको स्वास्थ्य में कभी गड़बड़ी महसूस हो तो डॉक्टर हो दिखा लें। कार्यक्षेत्र में सहयोगी आपकी मदद करेंगे। जीवनसाथी किसी बात को लेकर नाराज हो सकते या सकती हैं। युवा जातक मित्रों के घूमने जा सकते हैं।

वृषभ राशि (Taurus)

रविवार 01 सितंबर का दिन वृषभ राशि वालों के लिए मिला - जुला रहने वाला है। किसी नए काम के प्रति रुचि जागृत होगी। आपको बिजनेस में कोई बड़ी खुशखबरी मिलने की संभावना है। किसी प्रोजेक्ट को लेकर आपका मन परेशान रहेगा। संतान के करियर को लेकर टेंशन हो सकती है। नौकरी के लिए अप्लाई करेंगे तो आसानी से मिल जाएगी।

मिथुन राशि (Gemini)

01 सितंबर यानी रविवार का दिन मिथुन राशि के लिए अच्छा रहेगा। राजनीति से जुडे लोगों को परेशानी हो सकती है। ऑफिस में प्रमोशन मिलने से खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। किसी काम को लेकर जल्दबाजी न दिखाएं अन्यथा नुकसान हो सकता है। अपने काम को लेकर योजना बनाकर आगे बढ़े।

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि वाले लोगों की तो उन्हें आज यानी रविवार को कुछ अच्छा कर दिखाना होगा। मन की उलझने खत्म करके काम करें। व्यापार या व्यवसाय में किसी को पार्टनर बना रहे हैं तो पूरी जांच पड़ताल कर लें। रूके हुए काम पूरे होगें। लव लाइफ जी रहे लोग अपने पार्टनर के साथ डेट पर जा सकते हैं। स्वास्थ्य की बात करें तो ठीक-ठाक रहेगा।

सिंह राशि (Leo)

आज यानी रविवार 01 सितंबर का दिन सिंह राशि वालों के लिए तनावग्रस्त रहने वाला है। बिजनेस में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है। जरूरत पड़ने पर सहयोगी साथ नही दे पाएंगे। आपके लिए कोई खुशखबरी सामने आ सकती है। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।

कन्या राशि (Virgo)

01 सितंबर यानी रविवार का दिन कन्या राशि वालों के लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। अपना खुद का घर बनाने का सपना पूरा होगा। ससुराल पक्ष से सरप्राइज गिफ्ट मिलने की संभावना है। जिस काम को करने में मन में शंका उत्पन्न हो रही हो उसे न करें। नौकरी पेशा वाले व्यक्तियों के ऑफिस में समस्या आएगी।

तुला राशि(Libra)

तुला राशि के लोगों का रविवार यानी 01 सितंबर का दिन मिलाजुला रहने वाला है। कोई डिसीजन जल्दबाजी में लेना पड़ सकता है विवेक परख होगी। परिवार में किसी सदस्य के साथी की बात चल सकती है। किसी से पैसा उधार लेने से बचें। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में लगे युवा बाहर कम घूमने जाएं।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक जातक वाले लोगों के लिए आज यानी रविवार का दिन कुछ नया करने के लिए रहेगा। आपको कार्यक्षेत्र में उम्मीद से ज्यादा काम मिलेगा। बिजनेस में कोई बदलाव करने का सोच रहे हैं तो कर लेना सही रहेगा। स्वास्थ्य बिगड़ने से जीवन अस्त व्यस्त रहेगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो जाएगी।

मकर राशि (Capricorn)

01 सितंबर यानी रविवार का दिन मकर जातक के लिए समस्याओं से भरा रहने वाला है। आप वाहन या मकान खरीद सकते हैं। किसी यात्रा पर जाते वक्त कीमती सामान की सुरक्षा अवश्य करनी होगी। नौकरी में आपको सहयोगियों के मदद से कोई काम करना होगा। विद्यार्थियों को पढ़ाई - लिखाई में समस्याएं आने पर सीनियर्स से बात करनी होगी।

कुंभ राशि (Aquarius)

01 सितंबर 2024 यानी रविवार के दिन कुंभ राशि वालों को खुशखबरी मिलने की संभावना है। वाहनों का प्रयोग सावधानी पूर्वक करें। स्वास्थ्य को लेकर देखें तो गड़बड़ी होने की संभावना है। घर परिवार में किसी वजह से लड़ाई झगड़ा होने की संभावना है। जीवनसाथी के मनमाने व्यवहार के कारण झगड़ा हो सकता है।

मीन राशि(Pisces)

01 सितंबर रविवार का दिन मीन राशि के लोगों को सुझबुझ दिखानी होगी। कोई काम बिगड़ रहा हो तो थोड़ा साहस दिखाना होगा। जीवनसाथी के साथ संबंधों में कटुता आ सकती है। आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए पुराने लेनदेन को निपटा लें। आपको कुछ नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं।

Tags

Next Story