Horoscope Today: मकर राशि वालों को हो सकती है समस्या, पढ़िए आज का दैनिक राशिफल

Horoscope Today: मकर राशि वालों को हो सकती है समस्या, पढ़िए आज का दैनिक राशिफल

Rashifal 03 August 0224: आज यानी 03 अगस्त को शनिवार का दिन है। आइए जानते हैं आज का दिन सभी 12 राशियों का कैसे गुजरेगा।

मेष राशि(Aries)

आज यानी 03 अगस्त शनिवार को ठीक ठाक रहने वाला है। व्यवसाय में परिवर्तन करना अच्छा रहेगा। किसी काम को करने के लिए लंबे समय से सोच विचार कर रहे हैं तो ये सही समय हो सकता है। किसी यात्रा पर जाने पर महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है। युवा जातक ध्यान पूर्वक करियर का चुनाव करें। परिवारिक समस्या को घर के सदस्यों के साथ बात कर समाप्त करें।

वृषभ राशि (Taurus)

आज यानी शनिवार का दिन वृषभ राशि वालों के लिए तनाव भरा रहने वाला है। आज के दिन ध्यान पूर्वक काम करने की आवश्यकता है, हो सके तो अपनी गुप्त जानकारी किसी को न बताएं। प्रेम जीवन जी रहे लोग अपनी पार्टनर को ज्यादा महत्व देगें जिससे परिवार के सदस्य नाराज हो सकते हैं। किसी नए काम को शुरू कर सकते हैं। बाहर का तला भुना भोजन न करें।

मिथुन राशि (Gemini)

03 अगस्त यानी शनिवार को मिथुन जातक वाले लोगों का उतार चढ़ाव बना रहेगा। पार्टनरशिप में व्यापार या व्यवसाय कर रहें हैं तो अकेले कोई भी फैसला न लें। कोई नया प्रोजेक्ट मुनाफा लेकर आएगा जो आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूत करेगा। परिवार के सदस्यों को किसी धार्मिक कार्य में शामिल होने का मौका मिल सकता है। तरक्की के राह में आ रही बाधाएं दूर होंगी।

कर्क राशि (Cancer)

आज यानी 03 अगस्त शनिवार का दिन कर्क राशि वालों के लिए अच्छा रहने वाला है। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। कोई भी निर्णय जल्दबाजी में न लें हो सके तो परिवार के ही किसी वरिष्ठ सदस्य की सलाह लें। स्वास्थ्य की बात करें तो सेहत बेहतर रहेगी। लव लाइफ में चल रही समस्याएं खत्म होगीं।

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि वाले लोगों को 03 अगस्त शनिवार के दिन सावधानी और सतर्कता बरतनी होगी। यदि किसी यात्रा पर जा रहे हैं तो सावधानी से गाड़ी चलाएं। ऑफिस में की गई कोई गलती सामने आ सकती है। दिल संबंधी को समस्या होने पर तुरंत डॉक्टर के पास जाएं। प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों को निराशा हाथ लगेगी लेकिन घबराएं नहीं पुन: प्रयास करें।

कन्या राशि (Virgo)

आज यानी शनिवार का दिन कन्या राशि के लोग अपनी वाणी और व्यवहार में नियंत्रण रखें। किसी की सुनी - सुनाई बात में विश्वास करने से समस्या आ सकती है। ऑफिस में काम को लेकर आप पर दबाव बढ़ सकता है। पार्टनरशिप में कोई भी काम करना फायदा वाला रहेगा। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। कोई पुराने मित्र आपकी सहायता के लिए आ सकते हैं।

तुला राशि(Libra)

3 अगस्त यानी शनिवार को तुला राशि वालों के मान सम्मान में वृद्धि होगी। घर परिवार में आपका पद और प्रतिष्ठा की वृद्धि होने के संकेत है। जीवनसाथी आपका भरपूर साथ देंगे। ऑफिस में आपके कामों से बॉस खुश होंगे जिससे आपको प्रमोशन मिल सकता है हालांकि यह बात आपके विरोधियों को पसंद नहीं आएगी वह आपके विरुद्ध षड्यंत्र रचेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। स्वास्थ्य को लेकर थोड़ी चिंता बनी रह सकती है।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि वाले लोगों के लिए आज यानी शनिवार का दिन कामयाबी लाने वाला होगा। युवा जातक रचनात्मक कार्य की ओर जा सकते हैं। कोई महिला मित्र जिस पर आप खुद से ज्यादा भरोसा करते वो धोखा दे सकती है। ऑफिस में आप बाकी दिनों से ज्यादा काम करेंगे बाहर का तला भुना हुआ भोजन करने से बचना चाहिए इससे स्वास्थ्य खराब होगा।

धनु राशि (Sagittarius)

बात करें धनु राशि वालों की तो आज यानी शनिवार 3 अगस्त को उनका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। उनके मान सम्मान में वृद्धि होगी व्यापार और व्यवसाय से जुड़े लोगों को फायदा होगा। कोई नई जॉब तलाश रहे हैं तो तलाश पूरी होगी। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को सफलता मिल सकती है। अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं।

मकर राशि (Capricorn)

03 अगस्त शनिवार का दिन मकर राशि वालों के लिए समस्या भरा हो सकता है। घर परिवार की समस्या ज्यादा बढ़ने पर कोई एक सदस्य घर भी छोड़ सकता है। आपको नए खरीदारी की योजना बना सकते हैं। किसी काम को लेकर कोई कर्जा लिया है तो उसे उतारने की पूरी कोशिश करेंगे। आपको व्यर्थ बाद विवाद में पडने से बचना होगा।

कुंभ राशि (Aquarius)

सभी 12 राशियों में से एक कुंभ राशि भी है। इनका आज यानी शनिवार का दिन मिला- जुला रहने वाला है। ऑफिस में आप परस्पर सहयोग की भावना बनाएंगे हालांकि इस दौरान आप किसी भी व्यक्ति के बातों में नही आना। कर्ज लेने से बचना होगा। लव लाइफ अच्छी चलेगी। विद्याथियों को अपनी पढ़ाई लिखाई को छोड़कर दूसरे कामों में जुड़ने से बचना होगा।

मीन राशि(Pisces)

आज यानी 03 अगस्त शनिवार का दिन मीन राशि वाले लोगों के लिए बेहतर गुजरेगा। दाम्पत्य जीवन में चल रहीं समस्याएं खत्म होगीं। परिवार में आप किसी सदस्य से बातचीत कर किसी समस्या का निराकरण कर सकते हैं। व्यापार और व्यवसाय से जुड़े लोग कोई बड़ी डील पार्टनर के साथ साइन कर सकते हैं। कोई पुरानी स्वास्थ्य संबंधी समस्या में कमी आएगी। विद्यार्थियों को सम्मान मिलने की संभावना है।

Tags

Next Story