Horoscope Today: मिथुन, कर्क और कन्या राशि वालें रहें सावधान, यहां पढ़िए बाकियों का दैनिक राशिफल

Horoscope Today: मिथुन, कर्क और कन्या राशि वालें रहें सावधान, यहां पढ़िए बाकियों का दैनिक राशिफल
Aaj ka Rashifal: 04 अगस्त यानी रविवार का दिन मकर राशि वालों के लिए उलझन भरा रहेगा, जानिए बाकी सभी राशियों का राशिफल

Rashifal 04 August 2024: 04 अगस्त को रविवार का दिन है। आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का कैसे गुजरेगा दिन?

मेष राशि(Aries)

मेष राशि वाले लोगों का आज यानी रविवार का दिन मान सम्मान की वृध्दि लेकर आने वाला है। व्यापार और व्यवसाय में सरकारी योजनाओं का लाभ मिलने की संभावना है। किसी काम को लेकर यात्रा पर जा सकते हैं। कोई बिगड़ा हुआ काम बन सकता है। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। परिवार के सदस्यों के साथ बाहर डिनर पर जा सकते हैं।

वृषभ राशि (Taurus)

आज यानी रविवार का दिन वृषभ राशि वालों के लिए मिला - जुला रहने वाला है। ऑफिस में आपके काम के विपरीत काम मिलने जिससे आपका तनाव बढ़ेगा। जो भी युवा सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं उन्हें और अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है। लव लाइफ में सब ठीक ठाक रहेगा। स्वास्थ्य भी बेहतर होने के संकेत हैं।

मिथुन राशि (Gemini)

04 अगस्त यानी रविवार का दिन मिथुन जातक वाले लोगों के लिए तनाव भरा रहने वाला है। कोई भी काम करने से पहले सोच विचार लें। किसी वाहन से कहीं निकल रहें हैं तो संभल कर रहें, दुर्घटना होने की संभावना है। दाम्पत्य जीवन जी रहे लोग अपने पार्टनर के स्वास्थ्य को लेकर चिंतिंत हो सकते हैं। रविवार के दिन युवा जातक वाले लोगों को भाग - दौड़ अधिक करनी होगी।

कर्क राशि (Cancer)

बात करें कर्क राशि वाले लोगों की तो उन्हें आज यानी रविवार को कुछ अच्छा कर दिखाना होगा। मन की उलझने खत्म करके काम करें। व्यापार या व्यवसाय में किसी को पार्टनर बना रहे हैं तो पूरी जांच पड़ताल कर लें। रूके हुए काम पूरे होगें। लव लाइफ जी रहे लोग अपने पार्टनर के साथ डेट पर जा सकते हैं। स्वास्थ्य की बात करें तो ठीक-ठाक रहेगा।

सिंह राशि (Leo)

12 राशियों में से एक सिंह राशि भी है इनका आज यानी रविवार का दिन बेहतर गुजरेगा। समाज क्षेत्र में काम करने वाले लोगों के लिए कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। नौकरी पेशा से जुड़े लोग नौकरी बदलना चाह रहे तो सही समय नहीं है अभी पुराने ऑफिस में टिके रहें। स्वास्थ्य को सही रखने के लिए अपनी दिनचर्या में योग और व्यायाम को अवश्य शामिल करना चाहिए।

कन्या राशि (Virgo)

04 अगस्त यानी रविवार का दिन व्यापार और व्यवसाय से जुड़े लोग सावधान रहें अन्यथा नुकसान होने की संभावना है। कोई पुरानी समस्या सामने आ सकती है। किसी को पैसे उधार दिए तो वापस मिलने की संभावना है। यात्रा के दौरान अपने सामान की सुरक्षा स्वयं करें। परिवार के किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली बनी रहेगी।

तुला राशि(Libra)

तुला राशि के लोगों का रविवार यानी 04 अगस्त का दिन मिलाजुला रहने वाला है। कोई लंबे समय से रूका हुआ काम पूरा होगा। आपको अपनी वाणी व व्यवहार पर नियंत्रण रखना होगा अन्यथा विवाद होने की संभावना है। आपको कई काम में सफालता मिलने की संभावना है। हालांकि आपको अपने आसपास रह रहे लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक जातक वाले लोगों की बात करें तो आज यानी रविवार को किसी नए काम को शुरू कर सकते हैं, ये शुभ दिन हो सकता है। इतना ही नहीं आपकी तरक्की में आ रही बाधाएं भी दूर होगीं। किसी नए वाहन, घर या अन्य किसी वस्तु की खरीददारी कर सकते हैं। घर परिवार की समस्याओं को दूर करने के लिए घर में कोई धार्मिक आयोजन करा सकते हैं।

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के लिए आज यानी रविवार का दिन एनर्जी भरा रहने वाला है। छुट्टी के दिन भी बॉस ऑफिस में काम के लिए बुला सकते हैं। तनाव से छुटकारा मिलने के लिए मन शांत होगा। व्यावार और व्यवसाय में फायदा होगा जिससे आपके साथ - साथ आपके लाइफ पार्टनर भी खुश होगें। लंबे समय से अटका पड़ा काम शुरू हो सकता है। युवा जातक पढ़ाई के अलावा अन्य किसी क्षेत्र में भी भाग्य अजमा सकते हैं।

मकर राशि (Capricorn)

04 अगस्त यानी रविवार का दिन मकर राशि वालों के लिए उलझन भरा रहेगा। परिवार के किसी सदस्य को नौकरी में समस्या आने पर आप परेशान रह सकते हैं। परिवारिक जीवन में चल रही समस्याओं को बात करके खत्म करें। वरिष्ठजनों से सलाह मश्वरा अवश्य करें। लेन - देन समस्या हो सकती है। ऑफिस में विरोधी आपसे ईषा करेंगे। लव लाइफ और भी बेहतर होगी।

कुंभ राशि (Aquarius)

04 अगस्त 2024 रविवार के दिन कोई नया काम शुरू कर सकते हैं। अपनी वाणी और व्यवहार दोनों में नियंत्रण रखें, नहीं तो किसी खास दोस्त को विरोधी बना लेगें। ऑफिस में ज्यादा अच्छा बनने के चक्कर में काम के दबाव में फंस सकते हैं। अधिक खर्चों को नियंत्रित करें अन्यथा आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है। दाम्पत्य जीवन में किसी तीसरे व्यक्ति आने से समस्या आ सकती है।

मीन राशि(Pisces)

04 अगस्त रविवार का दिन मीन जातक वाले लोगों के लिए मिला - जुला रहने वाला है। घर - परिवार में कोई समस्या आ सकती है। सेहत की समस्याओं को नजरअंदाज करना भारी पड़ सकता है, क्योंकि किसी बड़ी समस्या सामने आ सकती है। युवा जातक मित्रों के साथ घूमने जा सकते हैं। जीवन साथी के लिए कोई गिफ्ट लेकर जाने से वो खुश होगें। व्यापार व व्यवसाय में कोई भी डील करने से पहले अनुभवी व्यक्ति की सलाह लें।

Tags

Next Story