Horoscope Today: तुला जातक वालों को मिलेगा सारप्राइज, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन?

Horoscope Today: तुला जातक वालों को मिलेगा सारप्राइज, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन?

Rashifal 07 August 0224: आज यानी 07 अगस्त को बुधवार का दिन है। इस दिन कर्क राशि वाले लोगों को निवेश से दूर रहना होगा। वहीं, तुला जातक के लोगों को लव पार्टनर या लाइफ पार्टनर से तोहफा मिल सकता है। आइए जानते हैं बाकी सभी राशियों का दैनिक राशिफल...

मेष राशि(Aries)

मेष राशि वालों का आज यानी 07 अगस्त बुधवार का दिन उलझनों भरा रहेगा। व्यापार और व्यवसाय में उतार - चढ़ाव आ सकता है। निवेश करना चाहते हैं तो सोच समझकर करें फायदा होगा अन्यथा नुकसान होगा। ऑफिस में किसी के बातों में आकर कोई काम न करें अन्यथा विवाद हो सकता है। युवा जातक के लोगों को जिम्मेदारियां मिल सकती हैं।

वृषभ राशि (Taurus)

आज यानी बुधवार का दिन वृषभ राशि वाले लोग सोच समझकर काम करें। अपने जीवनसाथी को समझें और उसके भावनाओं का सम्मान करें। कोर्ट में कोई पैतृक संपत्ति का विवाद चल रहा है तो पिता जी से सलाह लेकर आगे बढ़ें। किसी को भी धन उधार देने से बचें।

मिथुन राशि (Gemini)

07 अगस्त यानी बुधवार को मिथुन जातक वाले लोगों का उतार चढ़ाव बना रहेगा। पार्टनरशिप में व्यापार या व्यवसाय कर रहें हैं तो अकेले कोई भी फैसला न लें। कोई नया प्रोजेक्ट मुनाफा लेकर आएगा जो आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूत करेगा। परिवार के सदस्यों को किसी धार्मिक कार्य में शामिल होने का मौका मिल सकता है। तरक्की के राह में आ रही बाधाएं दूर होंगी।

कर्क राशि (Cancer)

आज यानी 07 अगस्त बुधवार का दिन कर्क राशि वालों के लिए विशेष रहेगा। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा तो ऑफिस में भी बॉस आपके काम से खुश होगें। व्यापार और व्यवसाय से जुड़े लोगों की तरक्की होगी। निवेश करने से बचें। पार्टनरशिप में काम न करें अन्यथा नुकसान हो सकता है। कोई अतिथि घर आ सकता है।

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि वाले लोगों को 07 अगस्त बुधवार के दिन सावधानी और सतर्कता बरतनी होगी। यदि किसी यात्रा पर जा रहे हैं तो सावधानी से गाड़ी चलाएं। ऑफिस में की गई कोई गलती सामने आ सकती है। दिल संबंधी को समस्या होने पर तुरंत डॉक्टर के पास जाएं। प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों को निराशा हाथ लगेगी लेकिन घबराएं नहीं पुन: प्रयास करें।

कन्या राशि (Virgo)

आज यानी बुधवार का दिन कन्या राशि के लोग अपनी वाणी और व्यवहार में नियंत्रण रखें। किसी की सुनी - सुनाई बात में विश्वास करने से समस्या आ सकती है। ऑफिस में काम को लेकर आप पर दबाव बढ़ सकता है। पार्टनरशिप में कोई भी काम करना फायदा वाला रहेगा। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। कोई पुराने मित्र आपकी सहायता के लिए आ सकते हैं।

तुला राशि(Libra)

बुधवार यानी 07 अगस्त का दिन तुला राशि के लोगों का ठीक - ठाक रहेगा। सेहत को लेकर ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता है। रोजगार की तलाश में जुटे लोगों की तलाश पूरी होगी। ऑफिस में कोई खुशखबरी मिल सकती है। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को सरप्राइज मिल सकता है। हालांकि इसके लिए उन्हें अपनी परिवारिक जिम्मेदारियां निभाना होगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

07 अगस्त बुधवार के दिन वृश्चिक जातक के लोगों पर सूर्य देवता की कृपा रहेगी। दिन अच्छा गुजरेगा। बिजनेस में कोई बड़ा परिवर्तन करने की सोच गलत होगी नुकसान होने की संभावना है। लंबे समय से चला आ रहा कोई कानूनी मासला खत्म होगा। स्वास्थ्य की बात करें तो आपको सेहत का ध्यान रखना होगा अन्यथा मौसमी बीमारियां हो सकती हैं।

धनु राशि (Sagittarius)

बुधवार की सुबह सूर्य देव को जल चढ़ाकर करें, क्योंकि दिन उलझनो से भरा रहेगा। नई नौकरी की खोज करने से पहले विचार अवश्य करें, उससे वर्तमान में चल रहा काम भी बिगड़ सकता है। घर परिवार में लोगों का गुस्सा आप पर फूट सकता है। बाहर का तला भुना हुआ खाना खाने से बचें।

मकर राशि (Capricorn)

07 अगस्त बुधवार का दिन मकर राशि वालों के लिए समस्या भरा हो सकता है। घर परिवार की समस्या ज्यादा बढ़ने पर कोई एक सदस्य घर भी छोड़ सकता है। आपको नए खरीदारी की योजना बना सकते हैं। किसी काम को लेकर कोई कर्जा लिया है तो उसे उतारने की पूरी कोशिश करेंगे। आपको व्यर्थ बाद विवाद में पडने से बचना होगा।

कुंभ राशि (Aquarius)

सभी 12 राशियों में से एक कुंभ राशि भी है। इनका आज यानी बुधवार का दिन मिला- जुला रहने वाला है। ऑफिस में आप परस्पर सहयोग की भावना बनाएंगे हालांकि इस दौरान आप किसी भी व्यक्ति के बातों में नही आना। कर्ज लेने से बचना होगा। लव लाइफ अच्छी चलेगी। विद्याथियों को अपनी पढ़ाई लिखाई को छोड़कर दूसरे कामों में जुड़ने से बचना होगा।

मीन राशि(Pisces)

बात करें मीन राशि की तो आज यानी 07 अगस्त बुधवार का दिन बाकी दिनों के तुलना में बेहतर गुजरेगा। दाम्पत्य जीवन और लव लाइफ में पार्टनर एक - दूसरे की केयर करेंगे जिससे दोनों के बीच की दूरियां कम होंगी। ससुराल पक्ष से कोई धन संबंधी मदद मिल सकती है। विद्यार्थियों को पढ़ाई - लिखाई में ध्यान देना होगा। स्वास्थ्य की बात करें तो कोई बिमारी घेर सकती है, सवधान रहें।

Tags

Next Story