Today Horoscope: मकर राशि वालों का होगा भाग दौड़ भरा दिन, यहां पढ़िए सोमवार का राशिफल

मकर राशि वालों का होगा भाग दौड़ भरा दिन, यहां पढ़िए सोमवार का राशिफल

Horoscope 07 October 2024: 07 अक्टूबर को सोमवार का दिन है। हिंदू धर्म में सोमवार का दिन भगवान शिव को समर्पित है। आज दिन की शुरूआत भोले बाबा की पूजा से करें तो अच्छा रहेगा। आइए आपको बताते हैं आज दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा।

मेष राशि(Aries)

07 अक्टूबर यानी सोमवार का दिन मेष राशि वाले लोगों के लिए समस्याओं से भरा रहेगा। ऑफिस में कलिग से विवाद होने पर आप ही झूठे साबित होगें। ऐसे में जितना हो सके लड़ाई - झगड़े से दूर रहें। संतान आपसे किसी प्रकार की कोई डिमांड कर सकते हैं। जीवनसाथी को पेट संबंधित समस्या हो सकती है, ऐसा होने पर लपरवाही बिल्कुल न करें। प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारी में लगे युवाओं को नुकसान हो सकता है।

वृषभ राशि (Taurus)

आज यानी सोमवार 07 अक्टूबर का दिन वृषभ राशि वालों के लिए मिलाजुला रहेगा। लव लाइफ जी रहे लोगों को पार्टनर के नौकरी की टेंशन सताएगी। व्यापार और व्यवसाय से जुड़े लोगों को योजना बनाकर आगे बढ़ना होगा। स्वास्थ्य संबंधी समस्या हो सकती है। कोई नई चीज की खरीदारी करते हैं तो कागजातों का निरीक्षण अवश्य करें।

मिथुन राशि (Gemini)

07 अक्टूबर सोमवार का दिन मिथुन जातक के लोगों का चिंता ग्रस्त रहने वाला है। आपको अपने कामों की चिंता सताएगी इससे आपका पूरा उसे में चला जाएगा। प्यार में जी रहे लोग अपने साथी के साथ कहीं रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं। नौकरी कर रहे हैं तो कोई भी काम जल्दबाजी में न करें अन्यथा बॉस नाराज हो सकते हैं।

कर्क राशि (Cancer)

आज यानी सोमवार 07 अक्टूबर का दिन कर्क राशि वालों का शानदार रहने वाला है। परिवार के अलावा समाज में भी आपका मान सम्मान बढ़ेगा। दांपत्य जीवन में खुशियां बनी रहेंगी। धन संबंधी कामों को लेकर परेशान चल रहे थे तो आज दूर होगी। कोई नया वाहन खरीद सकते हैं। अपने आसपास के लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है।

सिंह राशि (Leo)

बात करें सिंह जातक की तो आज यानी सोमवार 07 अक्टूबर का दिन परेशानियों से भरा रहेगा। मन में कई सारी उलझनें चलेंगी। व्यापार और व्यवसाय से जुड़े लोगों अपरिचित लोगों से डील सोच समझकर करनी होगी। किसी से उधार पैसा लिया है तो वो वापस मांग सकता है। कोई आपका खास जो नौकरी की वजह से दूर था वो मिलने आ सकता है।

कन्या राशि (Virgo)

07 अक्टूबर यानी सोमवार के दिन कन्या राशि वालों का सोच समझकर काम करने वाला होगा। नौकरी की तलाश कर रहे थे तो पूरी होगी। किसी भी तरह की जरूरत होने पर अपने मित्रों की मदद ले सकते हैं। बिना शादीशुदा लोगों के जीवन में किसी खास की एंट्री हो सकती है। परिजनों को कोई निराशाजनक सूचना मिल सकती है।

तुला राशि(Libra)

12 राशियों में से एक तुला राशि भी है जिनका आज का दिन बेहद महत्वपूर्ण रहने वाला है। ऑफिस में आपके काम से विरोधी जलेंगे। व्यापार और व्यवसाय से जुड़े लोगों को कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है। दाम्पत्य जीवन में किसी तीसरे के आने से झगड़ा हो सकता है। काम के सिलसिले में अचानक किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक जातक का आज यानी सोमवार का दिन भाग दौड़ भरा रहने वाला है। मन में किसी वजह से उलझन चलेगा। व्यापार और व्यवसाय में कोई बड़ा जोखिम उठाने से बचना होगा। लंबे समय से रूका हुआ काम पूरा होगा। पिता जी आपके किसी बात से नाराज हो सकते हैं। पुरानी गलती परिवार के सामने आ सकती है। विद्यार्थियों को बौध्दिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलेगा।

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के लिए आज का दिन कुछ नया शुरूआत करने वाला होगा। ध्यान रहे कोई काम बिना प्लानिंग के न करें। पैतृक संपत्ति को लेकर लड़ाई झगड़ा होने की संभावना है। पूजा पाठ करने से मन स्वस्थ रहेगा। युवा जातक मित्रों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने की प्लानिंग कर सकते हैं।

मकर राशि (Capricorn)

07 अक्टूबर यानी सोमवार का दिन मकर राशि वालों के लिए भाग दौड़ भरा रहेगा। आप यदि नौकरी की तलाश कर रहे थे तो पूरी होगी। संतान के लिए कोई गिफ्ट लेकर जाएंगे तो अच्छा रहेगा। पार्टनरशिप में व्यापार कर रहे हैं तो साथी की बातों का ध्यान रखें। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा।

कुंभ राशि (Aquarius)

आज यानी 07 अक्टूबर सोमवार के दिन कुंभ राशि वालों के लिए मान सम्मान में बृध्दि दिलाने वाला होगा। आप किसी मांगालिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में मधुरता आएगी। बिजनेस पार्टनर के साथ काम करेंगे तो फायदा होगा। नौकरी संबंधी कार्यों के लिए बाहर जाना पड़ सकता है।

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों का आज यानी 07 अक्टूबर सोमवार का दिन परेशानियों से भरा रहेगा। आपके कार्यक्षेत्र में नए विरोधी बढ़ सकते हैं। जिसका प्रभाव आपके मानसिक संतुलन में भी होगा। परिवार में किसी सदस्य का स्वास्थ्य बिगड़ने से भाग दौड़ बढ़ेगा। जीवनसाथी के व्यवहार में बदलाव आपके लिए टेंशन भरा रहेगा। निवेश करने से पहले सोच समझ लें। युवा जातक पढ़ाई में मन लगाएं तो अच्छा होगा।

Tags

Next Story