Today Horoscope: मेष और कर्क राशि वालों का दिन रहेगा बेहतरीन, यहां जानिए सभी राशियों का दैनिक राशिफल

मेष और कर्क राशि वालों का दिन रहेगा बेहतरीन, यहां जानिए सभी राशियों का दैनिक राशिफल

horoscope 02 September 2024: 09 सितंबर को सोमवार का दिन है। कुछ राशि वालों को आज भगवान शिव की कृपा होने वाली है, तो वहीं कुछ राशि वालों का दिन खराब रहने वाला है। आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल...

मेष राशि(Aries)

09 सितंबर यानी सोमवार का दिन मेष राशि वाले लोगों के लिए तुलनात्मक रुप से अच्छा रहने वाला है। नौकरी पेशा से जुड़े लोगों को कोई बड़ा पद मिल सकता है। इससे मन भी खुश रहेगा। बहुत दिनों से चल रहे शरीरिक कष्ट में राहत मिलेगी। परिवार के किसी सदस्य के करियर को लेकर परेशानियां हो सकती है। आपके घर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है।

वृषभ राशि (Taurus)

सोमवार यानी 09 सितंबर का दिन वृषभ राशि वालों के लिए मेहनत भरा रहेगा। परिवार के बिखरे पड़े व्यापार को संभालेंगे। किसी से वादा करने से बचें अन्यथा किसी अपने को हर्ट हो सकता है। अपने माता पिता से बातचीत करके किसी समस्या को निपटा लें। आपकी वाणी व व्यवहार से किसी मित्र की दूरियां बढ़ सकती हैं।

मिथुन राशि (Gemini)

09 सितंबर सोमवार का दिन मिथुन जातक के लोगों का चिंता ग्रस्त रहने वाला है। आपको अपने कामों की चिंता सताएगी इससे आपका पूरा उसे में चला जाएगा। प्यार में जी रहे लोग अपने साथी के साथ कहीं रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं। नौकरी कर रहे हैं तो कोई भी काम जल्दबाजी में न करें अन्यथा बॉस नाराज हो सकते हैं।

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि वालों का आज यानी सोमवार 09 सितंबर का दिन अच्छा रहने वाला है। आपका मान सम्मान बढ़ेगा। संतान पक्ष से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। धन संबंधी कामों को लेकर परेशान चल रहे थे तो आज दूर होगी। कोई नया वाहन खरीद सकते हैं। अपने आसपास के लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है।

सिंह राशि (Leo)

बात करें सिंह जातक की तो आज यानी सोमवार 09 सितंबर का दिन परेशानियों से भरा रहेगा। मन में कई सारी उलझनें चलेंगी। व्यापार और व्यवसाय से जुड़े लोगों अपरिचित लोगों से डील सोच समझकर करनी होगी। किसी से उधार पैसा लिया है तो वो वापस मांग सकता है। कोई आपका खास जो नौकरी की वजह से दूर था वो मिलने आ सकता है।

कन्या राशि (Virgo)

09 सितंबर यानी सोमवार के दिन कन्या राशि वालों का सोच समझकर काम करने वाला होगा। नौकरी की तलाश कर रहे थे तो पूरी होगी। किसी भी तरह की जरूरत होने पर अपने मित्रों की मदद ले सकते हैं। बिना शादीशुदा लोगों के जीवन में किसी खास की एंट्री हो सकती है। परिजनों को कोई निराशाजनक सूचना मिल सकती है। संतान को कोई नई जिम्मेदारी देंगे तो वो पूरी कर लेंगे, जिससे आपको खुशी मिलेगी।

तुला राशि(Libra)

12 राशियों में से एक तुला राशि भी है जिनका आज का दिन बेहद महत्वपूर्ण रहने वाला है। ऑफिस में आपके काम से विरोधी जलेंगे। व्यापार और व्यवसाय से जुड़े लोगों को कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है। दाम्पत्य जीवन में किसी तीसरे के आने से झगड़ा हो सकता है। काम के सिलसिले में अचानक किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक जातक का आज यानी सोमवार का दिन भाग दौड़ भरा रहने वाला है। मन में किसी वजह से उलझन चलेगा। व्यापार और व्यवसाय में कोई बड़ा जोखिम उठाने से बचना होगा। लंबे समय से रूका हुआ काम पूरा होगा। पिता जी आपके किसी बात से नाराज हो सकते हैं। पुरानी गलती परिवार के सामने आ सकती है। विद्यार्थियों को बौध्दिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलेगा।

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के लिए आज का दिन कुछ नया शुरूआत करने वाला होगा। ध्यान रहे कोई काम बिना प्लानिंग के न करें। पैतृक संपत्ति को लेकर लड़ाई झगड़ा होने की संभावना है। पूजा पाठ करने से मन स्वस्थ रहेगा। युवा जातक मित्रों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने की प्लानिंग कर सकते हैं।

मकर राशि (Capricorn)

आज यानी 09 सितंबर सोमवार का दिन मकर राशि वालों के लिए ठीक ठाक रहने वाला है। किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल सकते हैं। किसी नए आइडिया को बिजनेस में अप्लाई करें फायदा होगा। किसी नए काम को हाथ में लेने से पहले सोच लें नुकसान होनी संभावना है। रिलेशनशिप में सब बढ़िया चलेगा, हो सके तो अपने पार्टनर के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं।

कुंभ राशि (Aquarius)

09 सितंबर 2024 सोमवार के दिन कुंभ राशि वालों का स्वास्थ्य को लेकर कमजोर रहने वाला है। खान पान का पूरा ध्यान रखें हो सके तो बाहर के खाने से परहेज करें। व्यापार और व्यवसाय में कोई पुरानी डील रूक गई थी वो पूरी होगी। विद्यार्थियों को पढ़ाई में दिक्कत होने पर शिक्षकों से बात कर लें।

मीन राशि (Pisces)

आज यानी 09 सितंबर सोमवार का दिन मीन राशि वालों के लिए निराशाजनक रहने वाला है। आपके परिवार के किसी सदस्य को आज दिन चोट लग सकती है। आर्थिक पक्ष कमजोर होने से मन में चिंता सताएगी। युवा जातक किसी लड़ाई झगड़े में पड़ जाएंगे, जो आपके लिए सिर दर्द बन सकता है। काम में समस्या चल रही थी तो दूर होगी।

Tags

Next Story