Horoscope Today: मिला-जुला रहेगा मिथुन राशि वालों का दिन, जानिए आज का दैनिक राशिफल?

मिला-जुला रहेगा मिथुन राशि वालों का दिन, जानिए आज का दैनिक राशिफल?

Rashifal 14 August 0224: आज यानी 14 अगस्त को बुधवार का दिन है। आइए जानते हैं बाकी सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल...

मेष राशि(Aries)

14 अगस्त यानी बुधवार का दिन मेष राशि वालों के लिए खास रहने वाला है। व्यापार और व्यवसाय से जुड़ा कोई भी बदलाव करना चाहते हैं तो वो आपके लिए अच्छा रहेगा। लव लाइफ जी रहे युवाओं को खुशखबरी मिलने की संभावना है, घर परिवार में बात करेंगे तो शादी फिक्स हो सकती है। खान - पान में नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। नौकरी पेशा से जुड़े व्यक्ति को प्रमोशन मिल सकता है।

वृषभ राशि (Taurus)

आज यानी बुधवार का दिन वृषभ जातक वाले लोगों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। दाम्पत्य जीवन में किसी तीसरे के आने से मतभेद हो सकता है। जोखिम उठाकर काम करने से बचें अन्यथा भारी नुकसान हो सकता है। विद्यार्थियों को अपनी समस्याओं को अपने सीनियर्स के सामने रखनी चाहिए।

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के लिए 14 अगस्त यानी बुधवार का दिन उतार - चढ़ाव भरा रहेगा। व्यापार या व्यवसाय में सोच समझकर निवेश करें अन्यथा हानि हो सकती है। ऑफिस में विरोधी आपके विरूध्द साजिशें रचेंगे। परिवार में कोई धार्मिक आयोजन होगा जिसमें आप शामिल होंगे। जीवनसाथी के साथ चल रही खटपट से दोनों के बीच दूरियां बढेंगी।

कर्क राशि (Cancer)

सभी 12 राशियों में से एक कर्क राशि भी जिनका आज यानी 14 अगस्त बुधवार का दिन तुलनात्मक रूप से अच्छा रहने वाला है। काम में भाग्य का साथ मिलेगा। पुराने कर्ज चुकाने का सही समय है। बिजनेस मैन हैं तो कोई भी बड़ा फैसला जल्दबाजी में न लें। स्वास्थ्य की बात करें तो कोई पुराना रोग सामने आ सकता है। युवा जातक अपना साथियों से सर्तक रहें।

सिंह राशि (Leo)

14 अगस्त बुधवार के दिन सिंह राशि वालों को सावधानी और सतर्कता बरतनी होगी। किसी यात्रा पर जाएं तो वाहन संभलकर चलाएं। किसी से पैसा उधार लिया है तो उसे धीरे - धीरे उतारना शुरू करें। घर - गृहस्त से जुड़े खर्चों पर रोक लगाएं। पढ़ाई में सफालता मिलने की संभावना है।

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि वालों के लिए आज यानि बुधवार 14 अगस्त का दिन ठीक-ठाक ही रहेगा। परिवार के सदस्यों के बीच पैतृक संपत्ति को लेकर लड़ाई झगड़ा हो सकता है। लेनदेन के मामलों में सावधानी बरते ऑफिस में अपने काम को पूरी ईमानदारी से पूरा करें। किसी की याद आ सकती है।

तुला राशि(Libra)

14 अगस्त बुधवार का दिन तुला राशि वालों के लिए अच्छा नही रहने वाला। व्यापार और व्यवसाय में नुकसान हो सकता है। ऑफिस में आज का काम डालने से बच्चे किसी महत्वपूर्ण चर्चा का हिस्सा बन सकते हैं। आपसे दूर रह रहे परिवार के कोई सदस्य से परेशानी भारी सूचना मिल सकती है। दांपत्य जीवन को भी खुशहाल बनाने का प्रयास करें। विद्यार्थी पढ़ाई मे लापरवाही कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

बुधवार यानी 14 अगस्त के दिन वृश्चिक राशि वाले लोगों के लिए उतार चढाव भरा रहेगा। माता-पिता के साथ बैठकर पारिवारिक समस्याओं पर बातचीत करेंगे। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। जीवनसाथी के साथ नई लाइफ की शुरुआत कर सकते हैं। नई नौकरी की खोज कर रहे हैं तो तलाश पूरी हो सकती है। अपने वाणी और व्यवहार में नियंत्रण रखें।

धनु राशि (Sagittarius)

बात करें धनु राशि वालों की तो बुधवार 14 अगस्त के दिन ये आशावादी और साहसी महसूस करेंगे। किसी के कहने पर निवेश करने से बचें। स्वास्थ्य को लेकर समस्या हो सकती है। माता पिता का पूरा साथ मिलेगा। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में जुटे युवा पेपर देने से न भागें।

मकर राशि (Capricorn)

14 अगस्त बुधवार का दिन मकर जातक वालों के लिए समस्याओं से भरा हो सकता है। घर परिवार के किसी सदस्य को स्वास्थ्य संबंधी समस्या हो सकती है नया वाहन या फिर मकान खरीद सकते हैं। शेयर मार्केट में निवेश करने से पहले किसी अनुभवी से सलाह अवश्य लें।

कुंभ राशि (Aquarius)

आज यानी बुधवार 14 अगस्त का दिन कुंभ राशि वालों के लिए मिला- जुला रहने वाला है। ऑफिस में आपके विरुद्ध षड्यंत्र रचा जाएगा। किसी अजनबी पर आंख मूंद कर भरोसा ना करें। विद्यार्थियों को किसी नए कोर्स में दाखिला मिल सकता है। बाहर की चीजें खाने से परहेज करें

मीन राशि(Pisces)

बात करें मीन राशि की तो आज यानी 14 अगस्त बुधवार का दिन बाकी दिनों के तुलना में बेहतर गुजरेगा। दाम्पत्य जीवन और लव लाइफ में पार्टनर एक - दूसरे की केयर करेंगे जिससे दोनों के बीच की दूरियां कम होंगी। ससुराल पक्ष से कोई धन संबंधी मदद मिल सकती है। विद्यार्थियों को पढ़ाई - लिखाई में ध्यान देना होगा। स्वास्थ्य की बात करें तो कोई बिमारी घेर सकती है, सवधान रहें।

Tags

Next Story