Horoscope Today: कैसा रहेगा आपका शनिवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल

कैसा रहेगा आपका शनिवार का दिन, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल

Rashifal 14 September 2024: आज 14 सितंबर को शनिवार का दिन है। ग्रहों की चाल को देखते हुए कुछ राशियों के जीवन में खुशियों का आगमन होगा तो कुछ का दिन कमजोर होने वाला है। आइए जानते हैं आज का दिन मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों का राशिफल।

मेष राशि(Aries)

14 सितंबर यानी शनिवार का दिन नए काम को करने लायक होगा। व्यवसाय में आपको कोई नया काम करने को मिलेगा। आपके परिवार के सदस्यों को कहीं बाहर घूमने जाने को मिलेगा। ऑफिस में भी आपके सहयोगियों का साथ मिलेगा। किसी नए वाहन को खरीदारी कर सकते हैं। संतान पक्ष की फरमाइश पूरी करेंगे तो परिवार में खुशियां बनी रहेंगी।

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के लोगों के लिए शनिवार का दिन उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। आर्थिक स्थिति को सुधारने की कोशिश करेंगे, पैसे बचाने का प्रयास भी कर सकते हैं। परिवार में किसी से विवाद हो सकता है। संतान से कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिलेगी। आसपास के लोगों से सावधान रहें। अपने साथी के साथ घूमने जा सकते हैं।

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन जातक के लोगों का 14 सितंबर यानी शनिवार का दिन ठीक - ठाक रहने वाला है। किसी नए की शुरूआत कर सकते हैं। परिवार के सदस्यों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। विद्यार्थियों को प्रयत्न करने की आवश्यकता है। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर काम करेंगे तो सफालता मिलेगी।

कर्क राशि (Cancer)

14 सितंबर यानी शनिवार के दिन कर्क जातक वालों को कानूनी मामले में सफालता हासिल होगी। कोई काम लंबे समय से अटका था तो पूरा होगा। नौकरी की दिक्कत जिन लोगों को थी खत्म होगी। आपको कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है। धन को बचाने का प्रयास करें अन्यथा बाद में दिक्कत होगी। दाम्पत्य जीवन में खटापट देखने को मिल सकता है।

सिंह राशि (Leo)

आज यानी शनिवार 14 सितंबर को सिंह राशि वाले लोगों को कुछ कठिनाइयां हो सकती हैं। आपके स्वास्थ्य में भी उतार चढ़ाव भरा रहेगा। जिसका असर आपके मन पर भी पढ़ेगा। परिवार के सदस्य की कोई बात आपको बुरी लग सकती है। विद्यार्थियों को पढ़ाई - लिखाई को लेकर ध्यान रखना होगा।

कन्या राशि (Virgo)

आज यानी शनिवार 14 सितंबर का दिन कन्या राशि वालों के लिए समस्या से भरा रहेगा। परिवार के सदस्यों के साथ पैतृक सम्पत्ति को लेकर लड़ाई झगड़ा हो सकता है। आपका क्रोध आपके लव लाइफ में दिक्कत करेगा। पुरानी गलती को लेकर पछतावा होगा, क्योंकि ये सबके सामने आएगी। युवा जातक वाले लोग गलत संगति में पड़कर कुछ गलत कदम उठा सकते हैं।

तुला राशि(Libra)

14 सितंबर यानी शनिवार को तुला राशि वालों के मान सम्मान में वृद्धि होगी। घर परिवार में आपका पद और प्रतिष्ठा की वृद्धि होने के संकेत है। जीवनसाथी आपका भरपूर साथ देंगे। ऑफिस में आपके कामों से बॉस खुश होंगे जिससे आपको प्रमोशन मिल सकता है हालांकि यह बात आपके विरोधियों को पसंद नहीं आएगी वह आपके विरुद्ध षड्यंत्र रचेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। स्वास्थ्य को लेकर थोड़ी चिंता बनी रह सकती है।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि वाले लोगों के लिए आज यानी शनिवार का दिन कामयाबी लाने वाला होगा। युवा जातक रचनात्मक कार्य की ओर जा सकते हैं। कोई महिला मित्र जिस पर आप खुद से ज्यादा भरोसा करते वो धोखा दे सकती है। ऑफिस में आप बाकी दिनों से ज्यादा काम करेंगे बाहर का तला भुना हुआ भोजन करने से बचना चाहिए इससे स्वास्थ्य खराब होगा।

धनु राशि (Sagittarius)

बात करें धनु राशि वालों की तो आज यानी शनिवार 14 सितंबर को उनका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। उनके मान सम्मान में वृद्धि होगी व्यापार और व्यवसाय से जुड़े लोगों को फायदा होगा। कोई नई जॉब तलाश रहे हैं तो तलाश पूरी होगी। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को सफलता मिल सकती है। अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं।

मकर राशि (Capricorn)

14 सितंबर यानी शनिवार का दिन मकर राशि वालों के लिए भाग दौड़ भरा रहेगा। किसी वाद विवाद में पड़ने से बचें। आय व्यय में संतुलन बनाकर चलें। परिवार में पैतृक जमीन जायदाद को लेकर झगड़ा होने की संभावना है। ऐसे में पिता जी की राय लेकर आगे बढ़ें। पैरों में कोई दिक्कत हो सकती है। कुछ पुराने साथियों के साथ मुलाकात होगी।

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि का दिन आज यानी शनिवार का दिन बाकी दिनों की तुलना में अच्छा रहने वाला है। स्वास्थ्य को लेकर समस्या हो सकती है। लड़ाई झगड़े और वाद विवाद से दूर रहें। ऑफिस में आपके काम से बॉस खुश रहेंगे। लेकिन ध्यान रहे कोई सिक्रेट रिवील न करें। आपके ऊपर जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। युवा जातक पढ़ाई लिखाई के स्थान पर कोई अन्य काम में मन लगाएंगे।

मीन राशि(Pisces)

बात करें मीन राशि वालों की तो 14 सितंबर अर्थात शनिवार का दिन नए काम को करने के लिए अच्छा रहेगा। दाम्पत्य जीवन में चल रही कड़वाहट को बातचीत के माध्यम से खत्म करना होगा। परिवार के सदस्यों के साथ पूजा पाठ, भजन कीर्तन आदि में शामिल हो सकते हैं। पढ़ाई में दिक्कत आ रही हैं तो भगवान गणेश या फिर माता सरस्वती के मंदिर जाकर प्रार्थना करें। गैर शादीशुदा लोगों के लिए परिवार में कुछ बातें चल सकती हैं।

Tags

Next Story