17 September 2024 Horoscope: मीन राशि के लोगों को मिलेगी डबल खुशी, जानिए अनंत चतुर्दशी के दिन कैसा रहेगा आपका राशिफल

मीन राशि के लोगों को मिलेगी डबल खुशी, जानिए अनंत चतुर्दशी के दिन कैसा रहेगा आपका राशिफल

Rashifal 17 September: आज यानी 17 सितंबर को मंगलवार का दिन है। मंगलवार का दिन हिंदू धर्म में राम भक्त हनुमान को समर्पित है। इसके साथ ही आज अनंत चतुर्दशी का भी पर्व है। इस दिन गणपति बप्पा का विसर्जन किया जाता है। आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों का आज का दैनिक राशिफल...

मेष राशि(Aries)

आज यानी 17 सितंबर मंगलवार का दिन मेष राशि वालों के लिए ठीक ठाक रहेगा। कहीं बाहर घूमने जा रहे हैं तो वाहन सावधानी पूवर्क चलाएं। जल्दबाजी आपके लिए महंगा पड़ सकता है। परिवार में चल रहा संपत्ति का विवाद खत्म होगा। आर्थिक स्थिति को लेकर चल रहा टेंशन खत्म होगा। सरकारी नौकरी के लिए युवा वर्ग को मेहनत करने की आवश्यकता है।

वृषभ राशि (Taurus)

मंगलवार 17 सितंबर यानी आज का दिन वृषभ राशि वालों के लिए भाग दौड़ भरा रहने वाला है। व्यापार और व्यवसाय से जुड़े लोगों की टेंशन बढ़ सकती है। ऑफिस के किसी काम के लिए बाहर जाना पड़ सकता है। स्वास्थ्य की बात करें तो कोई पुरानी समस्या उभर कर आ सकती है। सरकारी नौकरी के लिए कुछ पैसे खर्च करने होंगे।

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के लोगों को आज यानी मंगलवार 17 सितंबर के दिन किसी बात को लेकर चिंता हो सकती है। ऑफिस में भी किसी से लड़ाई हो सकती है। किसी से धन उधार न लें अन्यथा चुकाने में मुश्किलें आएंगी। शरीर के किसी अंग में समस्या हो सकती है। व्यापार और व्यवसाय में किसी से सलाह लेकर आगे बढ़ेंगे तो फायदा होगा।

कर्क राशि (Cancer)

17 सितंबर मंगलवार का दिन कर्क राशि के लोगों के लिए बढ़िया रहने वाला है। आपके मन में कोई नए विचार आएगा जो कि भविष्य में फायदा देगा। शेयर मार्केट में निवेश करना भी फायदेमंद रहेगा। संतान पक्ष से कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। युवा जातक मित्रों के साथ कहीं बाहक घूमने जा सकते हैं।

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि वाले लोगों के लिए आज यानी मंगलवार का दिन मुला जुला रहने वाला है। नौकरी की तलाश कर रहें हैं तो मिल जाएगी। विद्यार्थियों को परीक्षा में बेहतर परिणाम मिलने की संभावना है। बिजनेस में उतार - चढ़ाव देखने को मिलगा। परिवार के सदस्यों के साथ खटपट होने पर माता पिता से सुझाव लें।

कन्या राशि (Virgo)

आज यानी 17 सितंबर मंगलवार के दिन कन्या राशि के जातकों के लिए ठीक ठाक रहने वाला है। स्वास्थ्य के लिहाज से ये दिन कमजोर रहने वाला है। आज का दिन मौज मस्ती से गुजरने वाला है। डूबा हुआ धन वापस मिलेगा। युवा जातक पिकनिक मानने के लिए भी जा सकते हैं।

तुला राशि(Libra)

तुला राशि के लोगों के लिए मंगलवार यानी 17 सितंबर का दिन उलझनों से भरा रहेगा। आपके विचार में नकारात्मकता आने से आपकी सोच खराब होगी। बेवजह लड़ाई झगड़ा करने से बचें। प्रॉपटी को लेकर कोई विवाद परेशान कर सकते हैं। परिवार में किसी सदस्य के विवाह में बाधा आ रही थी तो वो दूर होगी। अपने काम को दूसरे के सहारे न छोड़े।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

17 सितंबर मंगलवार के दिन वृश्चिक जातक के लोग अपरिचित लोगों से दूरियां बनाकर रखें। वाहनों के प्रयोग को सावधानी पूर्वक करें। अपनी आय व्यय में संतुलन बनाकर चलेंगे तो अच्छा होगा। कोई भी काम करते समय डाक्यूमेंट्स की जांच अवश्य कर लें। नए काम और नई जिम्मेदारी मिलने की संभावना है।

धनु राशि (Sagittarius)

मंगलवार यानी 17 सितंबर का दिन शांतिपूर्ण रहने वाला है। आपको किसी धार्मिक यात्रा पर जाना पड़ सकता है। घर में किसी नए मेहमान के आगमन होने से खुशी का माहौल रहेगा। तरक्की में आ रही बाधा दूर होगी। बिजनेस में ग्रो करने के लिए आपको कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है।

मकर राशि (Capricorn)

आज यानी मंगलवार 17 सितंबर के दिन मकर राशि के लोगों को समस्या होगी। व्यापार और व्यवसाय से जुड़े लोगों को नुकसान होगा। निवेश करेंगे तो उसमें खूब सोचना पड़ेगा अन्यथा नुकसान होगा। पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में परिवार के सदस्यों से विवाद होगा। परिवार में धार्मिक कार्यक्रम आयोजित करने से आपको लाभ होगा। दाम्पत्य जीवन में किसी तीसरे व्यक्ति के आने से विवाद होगा।

कुंभ राशि (Aquarius)

आज यानी 17 सितंबर मंगलवार का दिन कुंभ जातक वालों के लिए तुलनात्मक रूप से अच्छा रहने वाला है। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। ऑफिस में साथी आपका सहयोग करेंगे। सेहत को लेकर आपकी चिंता बढ़ सकती है। जीवनसाथी की ओर से कोई सरप्राइज गिफ्ट मिलने की संभावना है। विद्यार्थियों को सफालता मिलेगी।

मीन राशि(Pisces)

आज 17 सितंबर यानी मंगलवार का दिन मीन राशि के लोगों के लिए खुशियों से भरा रहेगा। किसी नये मेहमान का आगमन हो सकता है। परिवार के किसी सदस्य की शादी तय हो सकती है। ऑफिस में कोई गलती हो सकती है जिसका असर आपके काम पर पड़ेगा। स्वास्थ्य में उतार चढ़ाव देखने को मिल सकता है। कोई संपत्ति खरीदने का सपना पूरा हो सकता है।

Tags

Next Story