Horoscope Today: मकर राशि वालों को हो सकती है परेशानी, यहां पढ़िए बाकी राशियों का दैनिक राशिफल

मकर राशि वालों को हो सकती है परेशानी, यहां पढ़िए बाकी राशियों का दैनिक राशिफल
Aaj ka Rashifal: 18 अगस्त यानी रविवार का दिन है, साथ ही हिंदू धर्म के अनुसार सावन मास के शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि है।

Rashifal 18 August 2024: 18 अगस्त को रविवार का दिन सभी 12 राशियों के लिए विशेष रहने वाला है। इस दिन कन्या राशि वालों की तरक्की में आ रही बाधाएं दूर होने के संकेत हैं। आइए जानते हैं बाकी सभी राशियों का कैसा रहने वाला है दिन...

मेष राशि(Aries)

आज यानी रविवार 18 अगस्त का दिन मेष राशि वाले लोगों के लिए भागदौड़ भरा रहने वाला है। सामाजिक क्षेत्रो में लगे हुए लोगों को नई पहचान मिल सकती है। अपने करियर को लेकर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। परिवार में आपकी जिम्मेदारियां बढ़ सकती है। जीवनसाथी से कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि वालों के लिए आज यानी रविवार का दिन विशेष रहने वाला है। आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं को लेकर ध्यान रखना होगा, जरूरत पड़ने पर डॉक्टर को दिखाए। ऑफिस में आपके विरोधी आपके खिलाफ षडयंत्र रच सकते हैं। किसी भी काम को लेकर योजना बनाए। विद्यार्थी अपनी पढ़ाई लिखाई जारी रखें।

मिथुन राशि (Gemini)

18 अगस्त यानी रविवार का दिन मिथुन जातक वाले लोगों के लिए बाकी दिनों की तुलना में अच्छा रहने वाला है। अपने परिवार के साथ समय व्यतीत करें, इससे पुरानी समस्याएं भी दूर होगीं। माता-पिता के आशीर्वाद से रुका हुआ काम पूरा होगा। आर्थिक स्थिति को लेकर चितिंत हैं तो अब ये दूर होगी। ऑफिस में किसी काम को टालने की कोशिश न करें।

कर्क राशि (Cancer)

बात करें कर्क राशि वाले लोगों की तो उन्हें आज यानी रविवार को कुछ अच्छा कर दिखाना होगा। मन की उलझने खत्म करके काम करें। व्यापार या व्यवसाय में किसी को पार्टनर बना रहे हैं तो पूरी जांच पड़ताल कर लें। रूके हुए काम पूरे होगें। लव लाइफ जी रहे लोग अपने पार्टनर के साथ डेट पर जा सकते हैं। स्वास्थ्य की बात करें तो ठीक-ठाक रहेगा।

सिंह राशि (Leo)

12 राशियों में से एक सिंह राशि भी है इनका आज यानी रविवार का दिन बेहतर गुजरेगा। समाज क्षेत्र में काम करने वाले लोगों के लिए कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। नौकरी पेशा से जुड़े लोग नौकरी बदलना चाह रहे तो सही समय नहीं है अभी पुराने ऑफिस में टिके रहें। स्वास्थ्य को सही रखने के लिए अपनी दिनचर्या में योग और व्यायाम को अवश्य शामिल करना चाहिए।

कन्या राशि (Virgo)

18 अगस्त यानी रविवार का दिन व्यापार और व्यवसाय से जुड़े लोग सावधान रहें अन्यथा नुकसान होने की संभावना है। कोई पुरानी समस्या सामने आ सकती है। किसी को पैसे उधार दिए तो वापस मिलने की संभावना है। यात्रा के दौरान अपने सामान की सुरक्षा स्वयं करें। परिवार के किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली बनी रहेगी।

तुला राशि(Libra)

तुला राशि के लोगों का रविवार यानी 18 अगस्त का दिन मिलाजुला रहने वाला है। कोई लंबे समय से रूका हुआ काम पूरा होगा। आपको अपनी वाणी व व्यवहार पर नियंत्रण रखना होगा अन्यथा विवाद होने की संभावना है। आपको कई काम में सफालता मिलने की संभावना है। हालांकि आपको अपने आसपास रह रहे लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक जातक वाले लोगों की बात करें तो आज यानी रविवार को किसी नए काम को शुरू कर सकते हैं, ये शुभ दिन हो सकता है। इतना ही नहीं आपकी तरक्की में आ रही बाधाएं भी दूर होगीं। किसी नए वाहन, घर या अन्य किसी वस्तु की खरीददारी कर सकते हैं। घर परिवार की समस्याओं को दूर करने के लिए घर में कोई धार्मिक आयोजन करा सकते हैं।

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के लिए आज यानी रविवार का दिन एनर्जी भरा रहने वाला है। छुट्टी के दिन भी बॉस ऑफिस में काम के लिए बुला सकते हैं। तनाव से छुटकारा मिलने के लिए मन शांत होगा। व्यावार और व्यवसाय में फायदा होगा जिससे आपके साथ - साथ आपके लाइफ पार्टनर भी खुश होगें। लंबे समय से अटका पड़ा काम शुरू हो सकता है। युवा जातक पढ़ाई के अलावा अन्य किसी क्षेत्र में भी भाग्य अजमा सकते हैं।

मकर राशि (Capricorn)

सभी 12 राशियों में से एक मकर राशि भी है। 18 अगस्त यानी रविवार के दिन मकर राशि के लिए समस्याएं लेकर आने वाला है। आपको कोई निराशाजनक सूचना मिलने की संभावना है। सामाजिक क्षेत्रों में मान सम्मान बढ़ेगा। निवेश में कोई बड़ा जोखिम लेने से बचना होगा। आप अपने काम में बदलाव न करें। युवा जातक परिवार के साथ मिलने जा सकते हैं।

कुंभ राशि (Aquarius)

18 अगस्त 2024 यानी रविवार के दिन कुंभ राशि वालों के लिए सकारात्मक परिणाम लाने वाला रहेगा। आर्थिक स्थिति बेहतर होने के संकेत हैं। नौकरी पेशा से जुड़े लोगों को तरक्की मिल सकती है। व्यापार और व्यवसाय में कोई बड़ी डील फाइनल होने के संकेत हैं। आपकी मुलाकात किसी विशेष व्यक्ति से हो सकती है, जो आपके लिए बेहतर रहेगी।

मीन राशि(Pisces)

18 अगस्त यानी रविवार का दिन मीन राशि के लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। काम को लेकर बदलाव करना पड़ सकता है। ऑफिस में लड़ाई - झगड़े से दूर रहें अन्यथा इसका असर आपके प्रमोशन पर पड़ सकता है। धार्मिक कार्यो के प्रति रुचि बढ़ सकती है। दाम्पत्य जीवन में खुशी का माहौल बना रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति भूलकर भी लापरवाही न बरतें। युवा जातक का पढ़ाई से मन भटक सकता है।

Tags

Next Story