Shalimar Train Derail: बड़ा हादसा टला, नागपुर के इतवारी रेलवे स्टेशन के पास शालीमार ट्रेन के 3 डिब्बे पटरी से उतरे

बड़ा हादसा टला, नागपुर के इतवारी रेलवे स्टेशन के पास शालीमार ट्रेन के 3 डिब्बे पटरी से उतरे
महाराष्ट्र के नागपुर से बड़ी खबर सामने आई है जहां पर शालीमार ट्रेन के तीन डिब्बे इतवारी रेलवे स्टेशन के पास पटरी से उतर गए।

Shalimar Express Derail : महाराष्ट्र के नागपुर से बड़ी खबर सामने आई है जहां पर शालीमार ट्रेन के तीन डिब्बे इतवारी रेलवे स्टेशन के पास पटरी से उतर गए। इस बड़ी ट्रेन घटना में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है बरहाल ट्रेन को फिर से ट्रैक पर लाने का काम शुरू हुआ यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ा है।

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना आज मंगलवार दोपहर करीब 2 बजकर 10 मिनट की है, जब ट्रेन इतवारी से कविनगर लाइन पर क्रॉस कर रही थी। उसी दौरान अचानक S1 और S2 कोच के पटरी से उतर गए तुरंत ट्रेन को रोका। बताया जा रहा है कि,यात्री खाना खा कर बैठे ही थे की ये हादसा हो गया. जिसके बाद यात्रियों में काफी दहशत फैल गई। हादसा ट्रेन की धीमी रफ्तार के दौरान हुआ, जिससे एक बड़ा हादसा टल गया।

राहत और बचाव कार्य जारी

इस घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे रेस्क्यू टीम तुरंत मौके पर पहुंची और ट्रेन को फिर से ट्रैक पर लाने का काम शुरू कर दिया। शाम तक हालात काबू में कर लिए और ट्रेन को फिर से पटरी पर ला दिया गया। फिलहाल इस प्रकार की घटना ने कई सवाल खड़े किए हैं।

Tags

Next Story