Chhatarpur News: छतरपुर में मचा बवाल, सिटी कोतवाली थाने के पथराव में टीआई समेत 3 घायल, सामने आई ये वजह

छतरपुर में मचा बवाल, सिटी कोतवाली थाने के पथराव में टीआई समेत 3 घायल, सामने आई ये वजह
आज शाम में सिटी छतरपुर कोतवाली थाने पर बड़ा बवाल मच गया। प्रदर्शनकारियों ने थाने पर जमकर पथराव कर दिया जिस घटना में टी आई समेत तीन घायल हो गए।

Chhatarpur News: छतरपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है यहां पर शाम में सिटी कोतवाली थाने पर बड़ा बवाल मच गया। प्रदर्शनकारियों ने थाने पर जमकर पथराव कर दिया जिस घटना में थाना प्रभारी अरविंद कुंजर, आरक्षक भूपेंद्र कुमार और एएसपी विक्रम सिंह के गनमैन राजेंद्र चढ़ार घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जाने कैसे पनपा बवाल

मिली जानकारी के मुताबिक, किसी व्यक्ति ने समुदाय विशेष को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी जिसे लेकर नाराज लोग आज बुधवार शाम करीब 5 बजे समाजजन थाने में शिकायती आवदेन देने पहुंचे थे। इस दौरान लोगों ने नारेबाजी करते हुए पत्थर बाजी शुरू कर दी। इस दौरान कुछ पुलिसकर्मी उन्हें शांत करवाने बाउंड्रीवाॅल पर चढ़े। वे उन्हें शांत करने कहते रहे। टीआई भी आवेदन लेने थाने बाहर निकले। वे मेन गेट पर पहुंचे ही थे कि भीड़ में आए लोग विवाद करने लगे। वे सभी मेन गेट पर पहुंचे ही थे कि बाहर से पथराव कर दिया गया।

घटना में टीआई समेत तीन हुए घायल

इस घटना में तनाव की स्थिति बना गई थी तो वहीं पर टीआई ने भी खुद को बचाने की कोशिश की, लेकिन वे बच नहीं पाए। उनके साथ एक पुलिसकर्मी भी पत्थर लगने से घायल हो गए। टीआई को सिर, हाथ, पैर और सीने में पत्थर लगे हैं। पुलिसकर्मी को कई जगह चोट आई। उनके साथ दो और घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही लोगों के बवाल को शांत कराया जा रहा है।

Tags

Next Story