GTB Hospital: जीटीबी अस्पताल में 32 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या; परिजनों का आरोप 7 नाबालिग शूटर किसी और को मारना चाहता था

GTB Hospital: जीटीबी अस्पताल में 32 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या; परिजनों का आरोप 7 नाबालिग शूटर किसी और को मारना चाहता था
पुलिस के अनुसार, रविवार को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल के एक वार्ड में एक किशोर ने 32 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) सुरेंद्र चौधरी ने पीटीआई को बताया, "वार्ड नंबर 24 में हुई घटना के बारे में जीटीबी एन्क्लेव पुलिस स्टेशन में पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी।

GTB Hospital: पीड़ित रियाजुद्दीन को 23 जून को पेट में संक्रमण के इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। पुलिस के अनुसार, रविवार को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल के एक वार्ड में एक किशोर ने 32 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार, रविवार को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल के एक वार्ड में एक किशोर ने 32 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) सुरेंद्र चौधरी ने पीटीआई को बताया, "वार्ड नंबर 24 में हुई घटना के बारे में जीटीबी एन्क्लेव पुलिस स्टेशन में पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। मौके पर पहुंचने पर पुलिस ने पाया कि रियाजुद्दीन नामक एक मरीज को चोट लगी है। बाद में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।"

अधिकारी ने कहा कि 18 वर्षीय एक व्यक्ति शाम करीब 4 बजे वार्ड में घुसा और रियाजुद्दीन को गोली मार दी। पीड़ित की पत्नी ने दावा किया कि शूटर का इरादा किसी और को मारने का था, लेकिन गलती से रियाजुद्दीन को गोली लग गई।

उन्होंने एएनआई को बताया, "मैं कल अपने पति से मिली थी। यहां पहुंचने के बाद मुझे पता चला कि उन्हें गोली मार दी गई है। वे (आरोपी) किसी और को मारने आए थे, लेकिन गलती से मेरे पति को गोली मार दी। दूसरे वार्ड में एक व्यक्ति भर्ती था, उसकी पत्नी मुझसे कहती थी कि उसके पति को खतरा है और कुछ लोग उसे मारने आ सकते हैं। शूटर उसे मारने आए थे, लेकिन उन्होंने मेरे पति को गोली मार दी।" पीटीआई से बात करते हुए रियाजुद्दीन के चचेरे भाई शोएब ने आरोप लगाया कि अस्पताल को पता था कि हमला होने वाला है, लेकिन उसने उचित सुरक्षा उपाय नहीं किए।

Tags

Next Story