Bhopal News: भोपाल की रुनाहा गौशाला से 47 गाय चोरी, दो नकाबपोश की मिली फुटेज, पुलिस की तलाश जारी

भोपाल की रुनाहा गौशाला से 47 गाय चोरी, दो नकाबपोश की मिली फुटेज, पुलिस की तलाश जारी

Bhopal's Runaha Gaushala : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक चौकानें वाला मामला सामने आया है। यहां देर रात दो नकाबपोश बदमाशों ने मिलकर 47 गाय चोरी कर ली है। हालांकि इनमें से 15 गाय नदी किनारे मिल गई लेकिन बाकी गाय अभी भी गायब है। इस पूरे मामले में नजीराबाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। यह पूरा मामला भोपाल के रूनाहा स्थित श्रीकृष्ण गौशाला का है।

ये है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, गौशाला में गौवंश को बंद करके कर्मचारी रात में चले गए। 19 सितंबर की सुबह तक वे गौशाला पहुंचे तो गौशाला में सिर्फ तीन मवेशी दिखे, जबकि गौशाला में 50 मवेशी थे। इसके बाद आसपास के इलाके में मवेशियों की तलाश शुरू हुई। गौशाला से थोड़ी दूर तालाब के पास 15 गाय मिल गई लेकिन अभी भी 32 गाय गायब है। ये पूरी घटना18 सितंबर की देर रात की है।

सीसीटीवी में दिखे नकाबपोश

गौशाला के कर्मचारियों ने इस मामले की शिकायत पुलिस में की। इसके बाद नजीराबाद थाना पुलिस ने गौशाला पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया लेकिन कहीं कोई सुराख नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले। फुटेज में देर रात दो युवक मवेशियों को गौशाला के पिछले दरवाजे से बाहर निकालते हुए नजर आए। इनमें से एक ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। इसके बाद पुलिस ने पशुओं की चोरी का केस दर्ज किया है।

Tags

Next Story