Gujarat Agro Plant: गुजरात के एग्रो प्लांट में बड़ा हादसा, जहरीले धुएं की चपेट में आने से 5 लोगों ने तोड़ा दम

गुजरात के एग्रो प्लांट में बड़ा हादसा, जहरीले धुएं की चपेट में आने से 5 लोगों ने तोड़ा दम
गुजरात के इमामी एग्रो प्लांट में अचानक जहरीला धुआं निकलने लगा। इसकी चपेट में आने से सुपरवाइजर समित 5 लोगों की मौत हो गई है।

Gujarat Plant Incident: गुजरात से बड़ी खबर सामने आई है जहां पर इमामी एग्रो प्लांट में अचानक जहरीला धुआं निकलने लगा। इसकी चपेट में आने से सुपरवाइजर समित 5 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि, मृतक केमिकल टैंक की सफाई के लिए उतरे थे।

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, यह हादसा कच्छ जिले के कांडला से सामने आया है जहां पर एग्रोटेक प्लांट में करीब 12:30 बजे सुपरवाइजर समेत कर्मचारी केमिकल टैंक की सफाई करने के लिए उतरे थे तब ही अचानक टैंक से जहरीली धुआं निकलने लगा। इस दौरान एक कर्मचारी बेहोश हो गया था। जब दो अन्य कर्मचारी उसे बचाने के लिए दौड़े, तो वे भी बेहोश हो गए। दो और कर्मचारी भी उसके पीछे चले गए और सभी पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

घी और सोयाबीन तेल का उत्पादन करती हैं कंपनी

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। मृतकों की पहचान करते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि, मृतकों में चार प्रवासी मजदूर थे, जबकि एक पाटन जिले का रहने वाला था। बता दें कि इमामी एग्रोटेक प्लांट खाद्य तेल, बायोडीजल, रिफाइंड पाम, सोयाबीन तेल और वनस्पति घी का उत्पादन करती है।

Tags

Next Story