Assam Train Incident: बड़ा ट्रेन हादसा, लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के इंजन समेत 8 डिब्बे पटरी से उतरे

बड़ा ट्रेन हादसा, लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के इंजन समेत 8 डिब्बे पटरी से उतरे
असम से बड़ी खबर सामने आई है जहां पर डिबालोंग स्टेशन के पास अचानक लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के इंजन समेत 8 डिब्बे पटरी से उतर गए।

Assam Train Incident : असम से बड़ी खबर सामने आई है जहां पर डिबालोंग स्टेशन के पास अचानक लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस के इंजन समेत 8 डिब्बे पटरी से उतर गए। इस घटना को लेकर किसी प्रकार के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। इस ट्रेन हादसे की जानकारी मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने दी है। बता दें कि, कुछ दिन पहले ही एक ट्रेन डिरेल हुई थी वह बड़ी घटना थी।

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, आज सुबह अगरतला से रवाना हुई मुंबई जाने वाली लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस असम के डिबालोंग स्टेशन पर दोपहर करीब 3:55 बजे पटरी से उतर गई। जिस दुर्घटना में लुमडिंग डिवीजन के लुमडिंग-बदरपुर हिल सेक्शन में इस घटना की जानकारी मिली। बताया जा रहा है, ट्रेन के 8 डिब्बे समेत इंजन भी पटरी से नीचे उतरा गया।

हादसे वाली लाइन पर रोका गया ट्रेन परिचालन

इस ट्रेन हादसे की घटना के बाद डिवीजन के वरिष्ठ अधिकारी सूचना मिलने पर दुर्घटना राहत ट्रेन और दुर्घटना राहत चिकित्सा ट्रेन बचाव और बहाली कार्यों की निगरानी के लिए घटनास्थल पर पहुंचे। इस दौरान घटना की वजह से लुमडिंग-बदरपुर सिंगल लाइन सेक्शन पर ट्रेनों का परिचालन रोक दिया गया है।

इस घटना से पहले भी कई घटनाएं ट्रेन के पटरी से उतरने की आ चुकी है।

Tags

Next Story