Navi Mumbai Building Collapse: नवी मुंबई में भारी बारिश के बीच तीन मंजिला इमारत ढही, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Navi Mumbai Building Collapse: नवी मुंबई में भारी बारिश के बीच तीन मंजिला इमारत ढही, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
नवी मुंबई के नजदीक शाहबाज गांव में इंदिरा निवास नाम की एक इमारत ढह गई। यह इमारत ग्राउंड प्लस के साथ 3 मंजिला है।

Navi Mumbai Building Collapse: महाराष्ट्र के नवी मुंबई में शनिवार सुबह भीषण हादसा हो गया। भारी बारिश के बीच एक तीन मंजिला इमारत अचानक ढह गई। जिसमें कई लोगों के फंसे होने की संभावना है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस, दमकल विभाग और एनडीआरएफ की टीम पहुंच गईं। फिलहाल लोगों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

दरअसल, नवी मुंबई के नजदीक शाहबाज गांव में इंदिरा निवास नाम की एक इमारत ढह गई। यह इमारत ग्राउंड प्लस के साथ 3 मंजिला है। घटना सुबह 5 बजे हुई बताई गई है। अभी भी 2 लोगों के फंसे होने की आशंका है। बिल्डिंग के लोगों को पहले से इमारत के ढहने की आशंका थी। इसलिए कई लोग पहले ही बिल्डिंग से बाहर भाग गए थे।

पालिका आयुक्त ने दी ये जानकारी :

कैलाश शिंदे (पालिका आयुक्त नवी मुंबई) ने कहा, "करीब आज सुबह 5 बजे के पहले ये इमारत ढह गई। ये जी+3 की इमारत है सेक्टर-19, शाहबाज गांव में है। ये 3 मंजिला इमारत था इमारत से 52 लोग सुरक्षित बाहर निकले और मलबे में फंसे 2 लोगों को बचाया गया है और भी 2 लोगों के फंसे होने की संभावना है। NDRF की टीम बचाव अभियान कर रही है। दो लोग जिसे बचाया गया है वो अस्पताल में हैं और उनकी हालत स्थिर है। 10 साल पुरानी इमारत है जांच जारी है जिसकी इमारत है उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।"

Tags

Next Story