Rashifal 17 June 2024: सोमवार को किसे मिलेगी भगवान शिव की शक्ति? यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल

Rashifal 17 June 2024: सोमवार को किसे मिलेगी भगवान शिव की शक्ति? यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल
Horoscope Today: 17 जून को सोमवार का दिन है। सोमवार को भगवान शिव का दिन माना जाता है।

Rashifal 17 June 2024, Horoscope Today: 17 जून को सोमवार का दिन है। सोमवार को भगवान शिव का दिन माना जाता है। इस दिन भोलेनाथ की पूजा पाठ करने वालों को विशेष लाभ होगा। आइए जानते रविवार के दिन मेष राशि से लेकर मीन सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल...

मेष राशि(Aries)

सोमवार का दिन मेष जातक वाले लोगों के लिए उतार चढाव भरा होगा। नौकरी में पदोन्नति हो सकती है। कारोबार में लाभ मिलने से मन खुश रहेगा। व्यापार व्यवसाय से जुड़े लोग कोई भी नया काम उठाने से पहले उसकी अच्छी तरह से जांच पड़ताल कर लें। लंबे समय से चली आ रही है आर्थिक समस्याएं खत्म होगी। परिवार के सदस्यों और रिश्तेदारों का आशीर्वाद मिलेगा। उच्च शिक्षा के लिए बाहर जाना पड़ सकता है।

वृषभ राशि (Taurus)

17 जून सोमवार को वृषभ राशि के लोगों को धार्मिक कार्यों में शामिल होने का मौका मिल सकता है। व्यापार और व्यवसाय से जुड़े लोगों को विदेश में अपना संपर्क स्थापित करने का मौका मिलेगा। अच्छी तरह से नींद लें अन्यथा बीपी की समस्या बन सकती है। परिवार में किसी प्रकार का कलह होने की संभावना है। लव लाइफ में किसी तीसरे व्यक्ति की एंट्री हो सकती है। छात्रों को रिसर्च से जुड़े कार्यों में शामिल होने का मौका मिलेगा।

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि वालों का दिन थोड़ा परेशानी भरा हो सकता है। ऑफिस के कार्यों में देरी होने से परेशानी हो सकती है। व्यापारी सोमवार के दिन किसी पर भी भरोसा नहीं करें। लंबी समय से चली आ रही बीमारी की दवाइयां समय पर खाते रहे जल्दी इससे निजात मिलेगा। समाज में आपकी प्रतिष्ठा में चार चांद लगेगी। युवा वर्ग के लोग अपने मित्रों के साथ मीटिंग में जा सकते हैं।

कर्क राशि (Cancer)

नौकरी पैसा से जुड़े लोगों का ऑफिस में अच्छा प्रभाव रहेगा, अधिकारी आपसे खुश रहेंगे। व्यापार से जुड़े लोग टीम बनाकर कार्य करने पर ज्यादा ध्यान दें उससे लाभ मिलेगा। बात करें सेहत की तो कल आपके हाथों में दर्द हो सकता है। रिश्तेदारों के बुराई और कानाफूसी पर ध्यान न दें।

सिंह राशि (Leo)

सोमवार के दिन सिंह जातक वाले लोगों को ऑफिस में कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी, जिससे उनके पुराने कम धीरे-धीरे समाप्त हो जाएंगे अधिकारियों का साथ भी उन्हें मिलेगा। व्यापार व्यवसाय से जुड़े लोगों को फायदा हो सकता है बस उसके लिए अच्छे से क्लाइंट से बात करें। आंखों की समस्या होने पर डॉक्टर के सलाह अवश्य लें। परिवार के सदस्यों के साथ बैठकर बातें करें। छोटी कक्षा में पढ़ रहे विद्यार्थियों का पढ़ाई में खूब मन लगेगा।

कन्या राशि (Virgo)

नौकरी पेशा वाले लोग पूरे समर्पण के साथ कार्य करें। व्यापार से जुड़े लोग अपने पार्टनर की सलाह अवश्य लें। तले भुजे भोजन से परहेज करें, अन्यथा पेट खराब हो सकता है।प्रेम में जुड़े लोग अपने पार्टनर के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान अवश्य करें। अपने रिश्ते की बात घर वालों से करनी चाहिए।

तुला राशि(Libra)

तुला जातक वाले लोगों का सोमवार 17 जून का दिन शुभ रहेगा। नौकरी में आपके प्रभार में बढ़ोत्तरी हो सकती है। आज आपको यूरिन इन्फेक्शन की शिकायत हो सकती है। व्यापार करने वाले वो लोग जो पार्टनरशिप में व्यापार करते हैं, आपको व्यापार के अनाप-शनाप खर्चों पर रोक लगानी होगी, नहीं तों आपका आर्थिक संतुलन बिगड़ सकता है। युवा जातकों की बात करें तो युवाओं को कल दूर की यात्रा करने का अवसर मिल सकता है।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक जातक के लोग आज यानी सोमवार को बुद्धि का प्रयोग ज्यादा कर सकते हैं। व्यापार में उधार को चुकाने का सही समय है। पेट दर्द की समस्या बनेगी। परिवार के साथ धार्मिक कार्यों को करने के संयोग हैं। टेक्निकल क्षेत्रों से जुड़े लोगों को फायदा मिल सकता है।

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि वालों का सोमवार का दिन शुभ रहेगा। नौकरी कर रहे लोगों को मेहनत करनी होगी। व्यापारी और व्यवसाय से जुड़े लोगों को सरकारी योजनाओं का फायदा मिल सकता है। स्वास्थ्य की बात करें तो सोमवार को चोट लगने की संभावना है। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों को कड़ी परीक्षा से गुजरना होगा। परिवार में आपके आपसी लोग आपको धोखा दे सकते हैं।

मकर राशि (Capricorn)

मकर जातक के वो लोग जो नौकरी कर रहे हैं उन्हें मन चाहे जगह पर ट्रांसफर मिल सकता है। व्यापार और व्यवसाय से जुड़े लोगों को लाभ मिल सकता है। लेकिन ध्यान रहे अधिक कमाई के लिए कीमत बढ़ाना ठीक नहीं। युवा जातक के लोग एडवेंचर कर सकते हैं। लव लाइफ में रोमांच और रोमांस के संयोग बन रहे हैं।

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि वाले लोगों का सोमवार का दिन ठीक रहेगा। नौकरी कर रहे हैं तो ऑफिस जाते ही सभी को अभिवादन करें उससे शांति मिलेगी। व्यापार व्यवसाय से जुड़े लोगों को आर्थिक लाभ होने के संकेत हैं। सेहत का ध्यान रखें लापरवाही बड़ी समस्या खड़ी कर सकती है। युवा जातकों को अपने पूर्वजों से आशीर्वाद लेना चाहिए इससे पैतृक संपत्ति मिलने की संभावना है।

मीन राशि(Pisces)

17 जून सोमवार के दिन मीन राशि वाले लोग अपने सेहत का खास ध्यान रखें कान में इन्फेक्शन की वजह से आपके पूरे दिन परेशानी हो सकती है। नौकरी कर रहे लोग अपने सहकर्मियों के साथ बना कर रखें, आगे चलकर उनका सहयोग लेना पड़ सकता है। व्यापार व्यवसाय से जुड़े लोगों का रुका हुआ पैसा वापस मिल सकता है हालांकि इसके लिए उन्हें टूर पर जाना पड़ सकता है। दांपत्य जीवन जी रहे लोग अपने बातें किसी से शेयर न करें। भगवान शिव की आराधना करने से सारी समस्याएं दूर होंगी।

Tags

Next Story