Rashifal 23 July 2024: मंगलवार को किस राशि पर होगी हनुमान जी कृपा, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल

Rashifal 23 July 2024: मंगलवार को किस राशि पर होगी हनुमान जी कृपा, यहां पढ़िए आज का दैनिक राशिफल
आइए जानते मंगलवार के दिन किस राशि पर हनुमान जी अपनी कृपा बरसेंगे।

Rashifal 23 July 2024, Horoscope Today: 23 जुलाई को मंगलवार का दिन है। हिंदू धर्म में मंगलवार का दिन बजरंगबली को समर्पित है। आइए जानते मंगलवार के दिन किस राशि पर हनुमान जी अपनी कृपा बरसेंगे। आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का दैनिक राशिफल...

मेष राशि(Aries)

23 जुलाई यानी मंगलवार का दिन मेष राशि वालों के लिए समस्याओं से भरा होने वाला है। व्यापार और व्यवसाय में नुकसान हो सकता है। वाद विवाद से दूर रहें अन्यथा कानून तक मामला पहुंच सकता है। पार्टनरशिप में विवाद होने से नुकसान हो सकता है। स्वास्थ्य को लेकर बात करें तो आपकी सेहत बिगड़ सकती है। कोई भी काम सोच - समझकर करें।

वृषभ राशि (Taurus)

23 जुलाई मंगलवार के दिन वृषभ राशि वालों को कोई डूबा हुआ पैसा वापस मिल सकता है। पार्टनरशिप में व्यापार करेंगे तो आपके लिए अच्छा रहेगा। जीवनसाथी आपके प्रत्येक काम में आपका सहयोग करेंगे। संतान सुख की प्राप्ति हो सकती है। विद्यार्थियों को नये कोर्स में प्रवेश मिल सकता है।

मिथुन राशि (Gemini)

बात करें मिथुन जातक वाले लोगों की तो मंगलवार को उन्हें वाद विवाद से दूर रहना होगा। ऑफिस में आप अपने विरोधियों से सावधान रहें। आपका मन किसी बात को लेकर परेशान रहेगा। किसी भी अनजान व्यक्ति से ज्यादा कुछ गुप्त चीजें न शेयर करें। मौसम संबंधी बिमारियों से खुद को बचाकर रखें। धार्मिक चीजों में मन लगेगा।

कर्क राशि (Cancer)

23 जुलाई मंगलवार का दिन कर्क राशि वालों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपको अपने कामों को लेकर योजना बनाने की आवश्यकता है अन्यथा नुकसान हो सकता है। आप अपना अधिक से अधिक धन दान पुण्य में लगाएं। आपके पिताजी जिम्मेदारियां बढ़ा सकते हैं। घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन करा सकते हैं।

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि वालों का आज यानी मंगलवार का दिन स्वास्थ्य के लिहाज से कमजोर रहने वाला है। प्रेम जीवन जी रहे हैं तो आपके साथी की कोई बात बुरी लग सकती है। किसी बात को लेकर परेशान हैं तो माता - पिता से बात कर सकते हैं। व्यापार व्यवसाय से जुड़े लोग अपने सहयोगी से मन की बात कर सकते हैं।

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि वालों का आज यानी मंगलवार का दिन सामान्य रहेगा। सेहत में थोड़ा उतार-चढ़ाव हो सकता है। परिवार में खुशियों का माहौल बन सकता है आर्थिक लाभ होने की संभावना है। दोस्तों के साथ ट्रिप भी होगी।

तुला राशि(Libra)

23 जुलाई को तुला जातक वाले लोगों की कार्यस्थल में प्रशंसा होगी। सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। व्यापार व्यवसाय से जुड़े लोगों को आर्थिक लाभ होने की संभावना है। युवा वर्ग के लोग शाम को अपने मित्रों के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक जातक के लोगों का 23 जुलाई शुक्रवार का दिन शुभ रहेगा। छात्रों के मन में कई महीने विचार आएंगे जो तुम के लिए शुभ रहेंगे बचपन में जिस व्यक्ति से आपकी दोस्ती हुई थी, उसके बर्थडे पार्टी में आप जा सकते हैं। कुछ नया सीखने को मिलेगा। जो काम मिलकर करेंगे उसमें सफलता मिलेगी।

धनु राशि (Sagittarius)

शनिवार का दिन धनु राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। कोई गलतफहमी पैदा हो सकती है। क्रिएटिविटी से जुड़े कार्यों में आपकी रुची बढ़ेगी। लव लाइफ में आपके संबंध मधुर बनेंगे। परिवार का कोई सदस्य आपकी खुशियों को दुगुनी बढ़ा देगा।

मकर राशि (Capricorn)

23 जुलाई मंगलवार को मकर जातक वाले लोगों का दिन शुभ रहेगा। छात्र अपने जीवन में कुछ नया करने का ट्राई करेंगे लेकिन आलस्य के कारण उसे पूरा करने में थोड़ा समस्या आ सकती है। स्वास्थ्य की बात करें तो शरीर थोड़ा सुस्त महसूस करेगा। कल पुरानी बातें जो आपसे छुपाई गई थी आज सामने आ सकती हैं।

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के लोगों का आज यानी मंगलवार 23 जुलाई के दिन जोखिम उठाने वाला रहेगा। स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें, बाहर के खान - पान पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को कोई निवेश सोच समझकर करें। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है।

मीन राशि(Pisces)

23 जुलाई यानी मंगलवार के दिन मीन राशि वालों को तरक्की दिलाने वाला रहेगा। आप अपने बिजनेस के कामों को लेकर बाहर जा सकते हैं। अपने पिताजी से सलाह मशवरा अवश्य करें उनकी राय आपके लिए महत्वपूर्ण हो सकती है। अपने संतान के मन में चल रही उलझनों को जानने का प्रयास करें अन्यथा वो गलत राह में जा सकते हैं।

Tags

Next Story