Rashifal 25 June 2024: मीन राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए बाकी राशियों का राशिफल

Rashifal 25 June 2024: मीन राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए बाकी राशियों का राशिफल
Rashifal 25 June 2024: मीन राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए बाकी राशियों का राशिफल

Rashifal 25 June 2024, Horoscope Today: 25 जून मंगलवार को आषाढ़ मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी है। मंगलवार को श्रवण और धनिष्ठा नक्षत्र रहेगा। वहीं राशियों से बनने वाले योग की बात करें तो वैधृति और विष्कुम्भ योग रहेगा। आइए जानते हैं 25 जून को कैसा रहेगा आपका राशिफल।

मेष राशि(Aries)

मेष राशि के व्यापार करने वाले जातकों को उत्तम लाभ मिलेगा। नौकरी पेशा से जुड़े हुए लोगों को योजना बनाकर कार्य करने में सफलता मिलेगी। परिवार में किसी भी सदस्य की शादी का योग बन सकता है। घर से दूर रहकर पढ़ाई कर रहे युवाओं को घर की याद सताएगी। वह मिलने आ सकते हैं। जो लोग प्रेम में पड़े हैं उनके पास अपने पार्टनर के साथ समय व्यतीत करने का मौका रहेगा।

वृषभ राशि (Taurus)

25 जून मंगलवार के दिन आप ऊर्जावान रहेंगे। आर्थिक लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा हालांकि कोई काम लटकने से तनाव भी बन सकता है। ऑफिस में पिछली गलती के कारण आपको डांट मिलेगी। जीवनसाथी आपको बड़ी जिम्मेदारी दे सकती हैं। विद्यार्थियों को पढ़ाई के अलावा खेलकूद में भाग लेने से सफलता मिलेगी।

मिथुन राशि (Gemini)

नई नौकरी किसी तलाश खत्म होगी। शरीर को आलस से दूर भगाना होगा अन्यथा किसी बड़े रोग का शिकार हो सकते हैं। व्यापार व्यवसाय में निवेश करने से लंबे समय बाद लाभ मिलने की संकेत है। हनुमान जी पूजा करें बिगड़े काम भी बनेंगे।

कर्क राशि (Cancer)

कर्क जातक वालों की आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। नौकरी पेशा लोगों के खिलाफ विरोधी षड्यंत्र रचेंगे। पैतृक सम्पत्ति से जुड़ा कोई विवाद सामने आएगा हालांकि जल्दी ही उसका समाधान भी हो जाएगा। बाहर का तला भुना हुआ भोजन करने से बचे। छात्रों को मेहनत करने से लाभ मिलेगा।

सिंह राशि (Leo)

25 जून मंगलवार को सिंह राशि वाले लोगों फायदे वाला होने वाला है। नौकरी में आपके खिलाफ लोग आवाज उठाने का प्रयास करेंगे लेकिन फिर उसमें खुद फस जाएंगे। नौकरी के अलावा किसी पार्ट टाइम जॉब में हाथ आजमाए फायदा मिलेगा। समाज में आपकी मान सम्मान में वृद्धि होगी। आज का दिन आपका मन प्रसन्न रहेगा। व्यापार और व्यवसाय से जुड़े लोगों को थोड़ा धैर्य बनाए रखना होगा।

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि वालों का आज का दिन मिला-जुला रहेगा। घर में आपकी शादी की बात चल सकती है स्वास्थ्य का ध्यान रखें। व्यापार और व्यवसाय से जुड़े लोगों को नए काम में आर्थिक लाभ मिलेगा, इसलिए नया निवेश करें नया काम की ओर जाएं। आर्थिक परेशानियां खत्म होंगी। मित्रों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान कर सकते हैं।

तुला राशि(Libra)

तुला राशि के लोगों का बजट गड़बड़ा सकता है, हालांकि आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। परिवार के सदस्य आपके कार्यों में आपकी मदद करेंगे। स्वास्थ्य संबंधी परेशानी बढ़ने से आपका स्वभाव चिड़चिड़ा हो जाएगा। काम के सिलसिले में कहीं दूर जाने का मौका मिलेगा। धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होने का मौका मिलेगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio)

25 जून मंगलवार का दिन वृश्चिक जातक के लोगों के लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप जितना सोचेंगे लाभ की स्थिति उतनी अच्छी होगी। व्यापार और व्यवसाय से जुड़े लोगों को कोई बड़ा काम मिल सकता है। नौकरी पेशा वाले व्यक्ति ऑफिस में कड़ी मेहनत करेंगे जिसके बाद कामयाबी हाथ लगेगी। छात्रों को एकाग्र होकर पढ़ाई करने से उसमें सफलता मिलेगी।

धनु राशि (Sagittarius)

धनु जातक वाले लोगों के लिए ये दिन शुभ परिणाम लेकर आएगा। व्यापार और व्यवसाय से जुड़े लोगों को कोई बड़ा काम मिल सकता है। नौकरी कर रहे लोग प्रमोशन मिल सकता है। प्रतियोगी परीक्षाओं से जुड़े विद्यार्थियों को कला और संगीत के क्षेत्र में कामयाबी हासिल होगी। पारिवारिक कलह को दूर करने के लिए आपको आगे आना होगा।

मकर राशि (Capricorn)

मंगलवार को मकर जातक के लोगों साझेदारी में व्यापार करने से बचना होगा, नही तो धोखा मिलने की संभावना है। नौकरी में आ रही रुकावटें कुछ समय और बनी रहेगी, उसके बाद ही आपको बड़ी सफलता हाथ लगेगी। पेट संबंधी समस्या बनेगी इसलिए आपको डॉक्टर का प्रवेश लेना आवश्यक है। लापरवाही बिल्कुल ना करें। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवा लोगों को खुशखबरी मिलेगी।

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ जातक वाले लोगों को ऑफिस में साथियों का सहयोग नहीं मिलेगा। आपके रूठे हुए व्यवहार के कारण उनसे अच्छी बातचीत भी नहीं होगी। पारिवारिक जीवन में भी संतुलन बना रहेगा। व्यापार और व्यवसाय क्षेत्र से जुड़े लोगों को लाभ मिलेगा। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी जीवनसाथी आपका भरपूर सहयोग करेंगे।

मीन राशि(Pisces)

आज यानी मंगलवार 25 जून का दिन उतार - चढ़ाव भरा रहेगा, इसलिए बिना प्लानिंग के कोई भी कार्य न करें। व्यापार व्यवसाय से जुडे़ लोग किसी भी निवेश को करने से पहले अपने पार्टनर से पूंछ लें। कार्यस्थल मे जल्दबाजी के चक्कर में आपसे गलती हो सकती है, जिससे बॉस आपको डांट सकता है। सर दर्द की समस्या बनेगी। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को सफालता मिलेगी। लव लाइफ में रोमांस का संयोग बनेगा।

Tags

Next Story